अनुपमा 28 अगस्त 2021: अनुपमा की जिंदगी में अनुज कपाडिया के एंट्री मारते ही वनराज को लगेगी मिर्ची
अनुपमा 28 अगस्त 2021: अनुपमा की जिंदगी में अनुज कपाडिया के एंट्री मारते ही वनराज को लगेगी मिर्ची

    Loading

    स्टारप्लस का सीरियल अनुपमा (Anupama) दर्शकों का मनोरंजन करने का को भी मौक़ा नहीं छोड़ रहा हैं। इस सीरियल में अनुपमा के साथ साथ शाह परिवार की जिंदगी में भूचाल आ गया हैं। अनुपमा अपने परिवार के सिर से टैक्स का बोझ उतारने क लिए शाह हाउस में अपने हिस्से का घर राखी दवे के पास गिरवी रख देती हैं। यह सुनते ही शाह परिवार में सबके होश उड़ जाते हैं। वनराज अनुपमा पर बदला लेने का आरोप लगाता हैं तभी बापूजी अनुपमा का बचाव करते हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by WELCOME TO WORLD OF ANUPAMAA♥ (@anupamaa__official)

    अनुपमा का पक्ष लेते हुए बापूजी कहते है की यह सब करने से पहले अनुपमा ने उनसे सलाह ली थी। अनुपमा ने बापूजी को सब कुछ बताया था। अनुपमा को इन दिनों यह समझ नहीं आता है कि आखिर वह करें तो करें क्या ? ऐसे में अनुपमा के आने वाले एपिसोड में खूब धमाका होने वाला हैं। अनुपमा फ्रॉड का शिकार हो जाती हैं। जिसके बाद वह किंजल की मां राखी दवे से मदद लेकर 20 लाख रुपये लेती हैं। वही रक्षाबंधन के मौके पर राखी दावे शाह हाउस में आकर खूब हंगामा करती हैं। अनुपमा के घर आकर राखी वनराज की बेज्जती करती हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by WELCOME TO WORLD OF ANUPAMAA♥ (@anupamaa__official)

    राखी सबको बताती है की कैसे उसने अनुपमा की मदद की और अनुपमा ने अपने हिस्से का घर रखे के नाम किया। बापूजी अनुपमा का पक्ष लेते है मगर वनराज का गुस्सा शांत नहीं होता है और फिर वह घर छोड़ने का फैसला करता हैं। यह सुनकर काव्या को झटका लगता हैं। लेकिन आपको बता दे कि अनुपमा के आनेवाले एपिसोड में एक नए किरदार की एंट्री होनेवाली हैं जिससे अनुपमा की जिंदगी में खुशियों की लहर आएगी और उसकी सारी परेशानियां कम हो जाएगी। आपको बता दे कि अनुपमा सीरियल में अनुज कपाडिया की एंट्री होनेवाली हैं | जो अनुपमा का कॉलेज का फ्रेंड बनकर सीरियल में नजर आएगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupama (@anup11ama_fcx21)

    अनुपमा के आनेवाले एपिसोड में नया ड्रामा देखने को मिलने वाला हैं। अनुपमा में वनराज अनुपमा को राखी दवे को सारे पैसे लौटने के लिए कहेगा। और इसी बिच वनराज के हाथ एक लेटर लगेगा जिसमे यह होगा की अनुज कपाडिया वनराज और अनुपमा के प्रॉपर्टी को 5 करोड़ में खरीदना चाहता हैं। वनराज यह बात अनुपमा को सुनाएगा मगर अनुपमा अपनी डांस अकेडमी और कैफे को बेचने से साफ़ इंकार कर देगी। वनराज अनुपमा को समझने की कोशिश करेगा की प्रॉपर्टी के बदले उन्हें इतने सारे पैसे मिल रहे है , जिसकी वजह से उनकी जिंदगी सुधर जायेगीं। अब देखना इंटरेस्टिंग होगा की अनुपमा आगे क्या फैसला लेती हैं ?