Badshah helped real writer to sing Genda Phool

मुंबई. मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह का गाना “गेंदा फूल” रिलीज हुआ है। लेकिन, यह गाना विवादों में फंस गया था। दरअसल, बादशाह पर गाना गेंदा फूल लिरिक्स चोरी करने का आरोप लगाया था। बांग्ला राइटर के गाने की लाइन चोरी करने की और उन्हें क्रेडिट न देने का आरोप लगा था। इसी बीच खबर मिली है कि, बादशाह ने बांग्ला राइटर को 5 लाख रूपये दिए है।

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, पिछले दिनों बादशाह ने बांग्ला राइटर को वादा किया था की वह अपनी और से उनके लिए कुछ करेंगे। इसके बाद बादशाह ने उन्हें 5 लाख रूपये दिए है। गाना “गेंदा फूल” में बादशाह के साथ जैकलिन फर्नांडीस भी नजर आ रही है। इस गाने में जैकलिन फर्नांडीस बेहद खूबसूरत दिख रही है।

बता दे कि, बादशाह का गाना “गेंदा फूल” में एक लाइन है- बड़ो लोकेर बेटी लो, लोंबा-लोंबा चूल, ये लाइन बांग्ला लोकगीत की है। इस लाइन के कारण बादशाह पर चोरी करने का आरोप लगा था। यह गाना साल 1972 में बांग्ला गीतकार रतन कहार ने लिखा है। उन्हें इस गाने के लिए क्रेडिट नहीं मिला। इस गाने को लेकर काफी विवाद हुए। इसके बाद बादशाह ने कहा, वह रतन कहार की मदद करेंगे।

बता दें कि रतन कहार बंगाल के एक गांव में रहते हैं। वह काफी मुश्किल से गरीबी में जिंदगी बिता रहे हैं। इस बीच जानकारी मिली है कि, पैसे भेजने के बाद बादशाह ने रतन कहार के साथ फोन पर बातचीत भी की। रतन कहार ने रैपर को शुक्रिया भी कहा है।