bhumi-pednekar-and-konkona-sen-sharmas-dolly-kitty-aur-woh-chamakte-sitare-to-release-on-ott

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' भी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है।

Loading

मुंबई. पूरी दुनिया इस समय कोरोनावायरस से जंग लड़ रही है। इस महामारी से बचने के लिए भारत सरकारने लॉकडाउन लागू कर दिया है। इस लॉकडाउन के कारण मनोरंजन इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है। कई फिल्मो की शूटिंग रुक गयी है तो कई फिल्मो की रिलीज डेट आगे कर दी गयी है। ऐसे में अब कई फिल्म मेकर्स अपनी फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे है। इसीबीच खबर मिली है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा फिल्म ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ भी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है।

दरअसल, डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव की फिल्म ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ यह पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन, लॉकडाउन के कारण मेकर्स इस फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने की सोच रहे है। मिली हुई खबर के मुताबिक, ‘फिल्म के निर्माता लगातार OTT प्लेयर्स संग बातचीत कर रहे है। फिल्म ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ऑनलाइन ही रिलीज होगी। लेकिन, अभी तक यह फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी इस बात का फैसला अभी तक नही हुआ है।

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, जो भी प्लेटफॉर्म फिल्म निर्माता को ज्यादा पैसे देंगे उसी प्लेटफॉर्म पर यह फिल्म रिलीज होगी। बता दे कि, इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। इस फिल्म में भूमि और कोंकणा बहनों के किरदार में नजर आएंगी। जो समाज की रूढ़ीवादी सोच को चैलेंज करती हैं। डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव की इस कम बजट फिल्म को एकता कपूर सपोर्ट कर रही हैं।