bombay-high-court-extends-relief-to-sonu-sood-in-illegal-construction-case

सोनू सूद ने इस विषय पर बात करते हुए कहा कि उन्होंने कोई भी अवैध निर्माण नहीं किया है। उनके खिलाफ राजनीति हो रही है। इसी बीच अभिनेता सोनू सूद ने बुधवार को एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात की।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के खिलाफ हाल ही में बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने एफआईआर दर्ज करवाई थी। इस एफआईआर के अनुसार, अभिनेता पर मुंबई के जुहू स्थित 6 मंजिला इमारत को होटल में तब्दील करने का गंभीर आरोप लगा है। बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने इस पूरे मामले पर कार्रवाई करते हुए सोनू सूद के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की थी। बॉम्बे हाई कोर्ट में दलील दी गई है कि सोनू सूद एक ‘आदतन’ अपराधी हैं जो कि अवैध तरीके से पैसा कमाना चाहते हैं। सोनू सूद को लताड़ते हुए कोर्ट ने कहा, ‘अवैध निर्माण के मामले में लगातार नियम तोड़ते रहे हैं। 

इसके साथ ही बीएमसी ने कोर्ट के सामने 16 पेज का लिखित हलफनामा पेश किया है। इसके अनुसार, सोनू सूद ने कैसे लगातार बीएमसी के नोटिस को नजरअंदाज किया। साथ ही कैसे अवैध निर्माण किया। अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार एक ऐसा होटल बचाने की अपील कर रहे हैं जो MRTP, MMC एक्ट के दायरे में नहीं बैठता। होटल बनाने के लिए उन्होंने BMC से किसी तरह का लाइसेंस भी नहीं लिया है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surya Ravane (@suryaravane9)

 

खैर, सोनू सूद ने इस विषय पर बात करते हुए कहा कि, उन्होंने कोई भी अवैध निर्माण नहीं किया है। उनके खिलाफ राजनीति हो रही है। इसी बीच अभिनेता सोनू सूद ने बुधवार को एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच तक़रीबन आधे घंटे तक बातचीत हुई। इसके बाद अभिनेता ने इस मुलाकात की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की है।