रिलीज के बाद ‘द फैमिली मैन 2’ की बड़ी मुश्किलें, #Familyman2againsttamil हो रहा हैं ट्रेंड

ट्विटर पर द फैमिली मैन 2 के विरोध में हैशटैग #Familyman2_against_tamil ट्रेंड कर रहा है।

    #BoycottAmazon: Fans furious again about ‘The Family Man 2’, social media demand for boycott: बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज ‘द फैमली मैन’ (The Family Man 2) लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। इस दूसरे सीजन का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था। ‘द फैमली मैन’ 4 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने इसे 3 जून को देर रात दर्शकों के सामने पेश किया। ‘द फैमली मैन’ दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है , लेकिन कुछ दर्शक ऐसे भी है जोकि इस सीरिज का विरोध कर रहे है और बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। आपको बता दें, यह पूरा हंगामा ट्रेलर रिलीज के बाद शुरू हुआ था। दरअसल, साउथ अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) को इसमें सुसाइड बॉम्बर के रुप में दिखाया गया है। जिस कारण तमिल फैंस ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। 

    तमिल दर्शकों का आरोप है कि अमेजन प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट में तमिल कम्युनिटी को आतंकी के तौर पर पेश किया जा रहा है। हालांकि मेकर्स ने साफ किया था कि पहले सीरीज को देखा जाए और फिर तय करें कि वेब शो तमिलों के खिलाफ है या नही। अब जब सीरिज रिलीज हो गई है इसके बावजूद यूजर्स का गुस्सा शांत नहीं हुआ है और ट्विटर पर द फैमिली मैन 2 के विरोध में हैशटैग #Familyman2_against_tamil ट्रेंड कर रहा है। आप भी देखिए कुछ ट्वीट- 

     

    वाइको के मुताबिक, तमिल एलम वॉरियर्स के सैक्रिफाइज को आतंकवादी गतिविधियों के तौर पर गलत ढंग से दिखाया है. तमिल एक्ट्रेस समांथा को पाकिस्तानी कनेक्शन वाली आतंकवादी दिखाया गया है। इससे तमिलियन्स की संस्कृति और भावनाएं आहत हुई हैं। इसलिए तमिल लोगों ने इस सीरीज के खिलाफ विरोध करना शुरू कर दिया था।