Boyfriend refuses to marry, then this actress killed life

Loading

बेंगलुरु. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई लोगों के सुसाइड करने की खबरे सामने आ रही हैं। हाल ही में रियल एस्टेट के कमर्शियल में नजर आईं कन्नड़ एक्ट्रेस और टीवी एंकर चांदना वीके ने अपनी जान दे दी। घटना 28 मई की बताई जा रही है। सूचना के अनुसार, चांदना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड दिनेश गोवडा की वजह से ऐसा किया क्योंकि दिनेश ने शादी से इनकार कर दिया था। जिसके बाद चांदना ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

जान देने से पहले चांदना ने एक वीडियो बनाया, जिसमें वे कह रही हैं, “तुमने कहा था कि अगर मैं मर जाऊं तो तुम्हारे लिए अच्छा होगा। मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रही हूं और इसकी वजह तुम हो दिनेश।” जिसके बाद उन्होंने ज़हर खा लिया। घटना और चांदना की मौत के बाद उनके पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी दिनेश के साथ 5 साल से रिलेशनशिप में थी।

दिनेश ने चांदना से शादी का वादा किया लेकिन उससे 5 लाख रुपए लेने के बाद उसने दूरी बनानी शुरू कर दी। सुद्दागुंटेपाल्या पुलिस (बेंगलुरु) ने दिनेश, उनके पिता लोकाप्पा गोवडा, मां गायत्री, बहन शीला और अंकल स्वामी उर्फ दयानंद समेत पूरे परिवार के खिलाफ चांदना को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है। खबरों के मुताबिक मामला दर्ज होने के बाद से दिनेश फरार है।