Confident 'Kaagaz' Will Create Impact When Released-Satish Kaushik

कौशिक ने कहा कि वह सलमान के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने फिल्म में “भरोसा'' किया और प्रस्तुतकर्ता के तौर पर फिल्म में शामिल हुए।

Loading

मुंबई. अभिनेता-फिल्मकार सतीश कौशिक इस बात से खुश हैं कि उनके निर्देशन में बन रही फिल्म ‘‘कागज” लॉकडाउन की घोषणा होने से पहले ही पूरी हो गई थी। उन्होंने कहा कि पंकज त्रिपाठी अभिनीत यह फिल्म जब कभी भी रिलीज होगी, कामयाब साबित होगी। ‘‘कागज” आजमगढ़ के भारत लाल उर्फ लाल बिहारी के जीवन पर आधारित है जिन्होंने खुद को जिंदा साबित करने के लिए 18 वर्ष तक कानूनी लड़ाई लड़ी। फिल्म को अभिनेता सलमान खान प्रस्तुत करेंगे।

कौशिक ने कहा कि वह सलमान के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने फिल्म में “भरोसा” किया और प्रस्तुतकर्ता के तौर पर फिल्म में शामिल हुए। इस फिल्म के साथ कौशिक छह साल बाद निर्देशन की बागडोर संभाल रहे हैं। उन्होंने पीटीआई-भाषा को साक्षात्कार में बताया, “सलमान को यह कहानी तब सुनाई थी जब मैं ‘भारत’ के लिए उनके साथ माल्टा में शूटिंग कर रहा था और उनको यह कहानी काफी पसंद आई थी। ‘कागज’ को हमारी फिल्म ‘तेरे नाम’ की तरह ही याद किया जाएगा।”

कौशिक ने कहा कि टीम इस फिल्म को मई के दूसरे हफ्ते में रिलीज करना चाहती थी लेकिन कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के चलते सब कुछ रुक गया। उन्होंने कहा, ‘‘अब ‘कंटेंट ही सबकुछ है’ के समय में, मेरे हाथ में शानदार विषय है जो पंकज त्रिपाठी जैसे महान अभिनेता और सलमान जैसे कमाल के प्रस्तुतकर्ता के साथ तैयार है।” उन्होंने कहा, “मुझे भरोसा है कि जिस भी तरीके से जब भी हम फिल्म को रिलीज कर पाएंगे, ‘कागज’ अपना असर छोड़ेगी और विजेता साबित होगी।”(एजेंसी )