रिलीज हुआ ‘कूली नं. 1’ का पहला गाना ‘तेरी भाभी’, वरुण धवन और सारा अली खान की दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की जोड़ी दर्शकों के सामने बड़ा धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इससे पहले देखें फिल्म ‘कूली नं. 1’ का पहला गाना ‘तेरी भाभी’ (Teri Bhabhi)...

  • वरुण धवन और सारा अली खान की नजर आई जबरदस्त केमेस्ट्री
  • फिल्म ‘कूली नं. 1’ का गाना ‘तेरी भाभी’ हुआ रिलीज
  • इस महीने 25 दिसंबर को रिलीज होगी ‘कूली नं. 1’

Loading

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘कूली नं. 1’ (Coolie No 1) के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह पहली बार होगा जब वरुण और सारा एक दूसरे के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। इस फिल्म के लिए यह दोनों कलाकार काफी उत्साहित हैं और जमकर फिल्म प्रमोट करते नजर आ रहे है। इसी बीच ‘कूली नं. 1’ का पहला गाना ‘तेरी भाभी’ (Teri Bhabhi) रिलीज हो गया हैं। इसमें वरुण धवन और सारा अली खान की जबरदस्त केमेस्ट्री दिखाई दे रही है। इस गाने को दानिश साबरी ने लिखा हैं तो वहीं जावेद-मोहसिन, नेहा कक्कड़ और देव नेगी ने मिलकर गाया है। ‘तेरी भाभी’ गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर धूम मचा रहा हैं।

 

हाल ही में मेकर्स ने ‘कूली नं. 1’ (Coolie No 1) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया था जोकि दर्शकों ने काफी पसंद किया था। मालूम हो कि वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म पिछले साल यानी 1 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन (Lockdown) के चलते ‘कूली नं. 1’ रिलीज नहीं हो पाई थी। अब यह फिल्म 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।