बॉलीवुड स्टार्स पर भड़की फराह खान, कहा- बस करो वर्कआउट वीडियो वरना…..

मुंबई. कोरोनावायरस के कारण देश में 21 दिन का लॉकडाउन लागु कर दिया गया है। इस बीच बॉलीवुड स्टार्स अपने घर पर रहकर वर्कआउट के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। इसी बीच फिल्म निर्माता और

मुंबई. कोरोनावायरस के कारण देश में 21 दिन का लॉकडाउन लागु कर दिया गया है। इस बीच बॉलीवुड स्टार्स अपने घर पर रहकर वर्कआउट के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। इसी बीच फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान ने स्टार्स पर निशाना साधा है।

कोरोनावायरस के कारण लोग अपने घर पर बैठे है। इनसब में बॉलीवुड स्टार्स रोज घर पर वर्कआउट करते हुए वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर रहे है। इस सब की शुरुआत कटरीना कैफ ने अपन घर पर वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर करके की थी। इसके बाद वरुण धवन, मीरा राजपूत, शाहिद कपूर, हिना खान, विकी कौशल, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान जैसे कई स्टार्स वर्कआउट के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। स्टार्स की इन हरकत से फराह खान काफी नाराज हो गयी है।

इसी दौरान फराह खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में फराह ने स्टार्स को सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियो डालने के लिए मना किया हैंl उन्होंने कहा, अगर यह सब ऐसा ही चलता रहा तो वह उन्हें अनफॉलो करने के लिए मजबूर हो जाएगी।

फराह ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘हाय, मैं फराह खान और सब लोग वीडियो बना रहे है इसीलिए मैने भी सोचा कि मैं भी वीडियो बनाऊंl सबके स्वास्थ्य और सुरक्षा के हित में मेरा यह वीडियो हैl विनम्र निवेदन है, सारे कलाकारों, कृपया अपने वर्कआउट वीडियो बनाकर हमपर बमबारी करने से बचें।’फराह ने आगे कहा, ‘मैं समझ सकती हूं कि आप सभी फ्री है और दुनिया में जो चल रहा है, उसकी आपको कोई चिंता नहीं है, सिवाय आपके फिगर को अच्छा बनाने के लेकिन हम में से अधिकांश को इस संकट के दौरान बड़ी चिंताएं हैं। तो प्लीज हमारे ऊपर रहम किजीये और आप वर्कआउट वीडियो डालना बंद कर दिजीये और अगर तुम नहीं रोक सकते तो कृपया बुरा मत मानना अगर मैं आपको अनफॉलो कर दूं।’