Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) अपने बोल्ड अंदाज और खुले विचारों के लिए जानी जाती हैं। मामला कुछ भी हो आलिया उस बारे में खुलकर बात करना पसंद करती हैं। आलिया अपने फैन्स से खुलकर बात करती हैं चाहते बॉयफ्रेंड हो या प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर वो उतनी ही बिंदास हैं। हाल ही में आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपने पिता अनुराग कश्यप के साथ सेक्स, ड्रग्स और प्रेग्नेंसी जैसे मुद्दों पर बात कर रही थी और सवाल भी पूछ रही थीं। जहां कई यूजर्स ने इसे पसंद क्या, वहीं कुछ ऐसे भी थे, जिन्होंने आलिया को खरी-खोटी सुना दी। 

    इस वीडियो को लेकर एक जूम वीडियो कॉल इंटरैक्शन के दौरान आलिया ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। आलिया ने कहा कि मुझे बहुत सारे मैसेज मिले थे। लोग  अपने पैरेंट्स से खुलकर बात करने में झिझकते हैं और हमारे जरिए वो इन सवालों के जवाब जानना चाहते थे। लेकिन अब आप मेरे इस वीडियो पर लोगों के कमेंट्स देख सकते हैं। मैं नहीं जानती कि ये कौन लोग हैं। ये नफरत से भरे हुए हैं। क्योंकि मैंने अपने पिता से सेक्स, ड्रग्स और प्रेग्नेंसी जैसे मुद्दे पर बात की।’

    उन्होंने आगे कहा, ‘आपको जो वीडियो मैंने अपने डैड के साथ बनाया उसके कमेंट देखने चाहिए थे। मुझे नहीं पता लोग मेरे चैनल पर क्या देखने आए थे। फुल ऑन हेट मिला मुझे।  क्योंकि सेक्स और प्रेग्नेंसी और ड्रग्स और ब्लाह ब्लाह। लोगों ने कमेंट किए हैं, ‘तुम अपने माता-पिता के साथ ऐसी चीजों के बारे में कैसे बात कर सकती हैं? तुम्हें शर्म आनी चाहिए।”

    बता दें कि आलिया (Aaliyah Kashyap) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। उनके वर्तमान बॉयफ्रेंड का नाम Shane Gregoire है और वह अक्सर उनके वीडियोज में नजर आ जाते हैं। हाल ही में आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड को मुंबई घुमाया था और उन्हें स्ट्रीट फूड खिलाया था जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे।