पवित्रा पुनिया को अपने पापा से मिलवाए एजाज़ खान, क्या जल्द बजेगी शहनाई ?

    Loading

    सलमान खान के शो बिग बॉस जोड़ी ऐसी बनती है जिन्हे अलग कर पाना किसी के बस की बात नहीं हैं। बिग बॉस के घर में टीवी एक्टर एजाज़ खान अपना दिल पवित्रा पुनिया पर हार गए। शो के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ, और यह प्यार का खुमार कुछ यूँ चढ़ा की आज तक यह दोनों साथ में हैं। सलमान खान के शो बिग बॉस में एजाज़ खान ने पवित्रा पुनिया से यह वादा किया था की वह पवित्रा को अपने पिता से ज़रूर मिलवाएंगे। और अब एजाज़ खान ने अपना वादा भी पूरा किया हैं। 

    गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया को अपने पिता से मिलवाने के बाद एजाज़ खान ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस तस्वीर को उनके फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एजाज़ खान ने कैप्शन में लिखा, पापा से तुझको मिलाऊंगा। आपको बता दे कि इस फोटो में एजाज और पवित्रा काफी खुश नजर आ रहे हैं। वही इस फोटो पर पवित्रा का भी कमेंट आया है। उन्होंने लिखा- Blessed.पापा एक आइकॉनिक पर्सनालिटी हैं। एजाज खान इसके लिए आपका शुक्रिया। आई लव यू। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

    आपको बता दे की सलमान खान के कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो बिग बॉस 15 से बाहर निकलने के बाद से ही पवित्रा पुनिया और ऐजाज खान अक्सर साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं। राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में भी कपल साथ पहुंचे थे। दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया पर #pavijaj नाम दिया गया है।

    वैसे आपको एजाज़ खान और पवित्रा पुनिया की यह जोड़ी कैसी लगती हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।