Erica Fernandes shows such tantrums on the sets, the makers of 'Kuch Rang Pyar Ke Aise Hi' are again upset.

    टीवी के फेवरेट कपल एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandez) और शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) का मच-अवेटेड शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3’ (Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3) के पहले एपिसोड को 12 जुलाई को टेलीकास्ट किया गया है। दर्शक एक बार फिर इन दोनों की जोड़ी को देखकर काफी खुश हैं। कुछ रंग प्यार के ऐसे ही सीरियल के पहले एपिसोड पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया है। पहला एपिसोड हर किसी को बेहद पसंद आया हैं।  

    लेकिन अब सुनने में यह आ रहा है कि सीरियल  ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3’ के सेट पर कुछ भी ठीक नहीं है। आपको बता दे कि, ऐसे खबरें आ रही है कि सीरियल के सेट पर एरिका फर्नांडिस इन दिनों खूब टैंट्रम दिखाती है। साथ ही उन्हें हर एक चीज परफेक्ट चाहिए होती है। बता दे कि एक रिपोर्ट के मुताबिक  सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस शो के सेट पर हमेशा कुछ ना कुछ ऐसी डिमांड करती रहती हैं जिसे हर बार पूरा कर पाना मुश्किल ही होता है। 

    आपको बता दे क, इस शो से जुड़े एक सूत्र ने जानकारी दी है कि एरिका फर्नांडिस यहाँ तक की अपने को-स्टार्स के बारे में बात करने में भी झिझकती हैं और उन्हें शाहीर शेख और रूचिका कपूर की शादी को लेकर भी कुछ कहने में दिक्कत होती है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस और शाहीर शेख असल जिंदगी में एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। लेकिन आज तक दोनों ने ही इस रिश्ते को लेकर कभी कुछ भी नहीं कहा था लेकिन सच यही है कि एक समय दोनों एक-दूसरे पर अपनी जान छिड़का करते थे। लेकिन फिर अचानक दोनों की रिश्ते बिगड़ गए। आपको बता दे सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3’ में यह दिखाया गया है कि 9 साल बाद देव और सोनाक्षी के रिश्ते में क्या-क्या उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं? वही दोनों के बिच कम्यूनिकेशन गैप के चलते देव और सोनाक्षी पास रहकर भी पास नहीं होते हैं, दोनों में काफी दूरियां आ चुकी हैं। साथ ही अब उनके असली बच्चे की कहानी ने सीरियल में एक नया मोड़ ला दिया है। अब देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में अब क्या होगा?

    एरिका फर्नांडिस के इन टैंट्रम्स पर आपकी क्या राय हैं? कमेंट बॉक्स में बताएं।