प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस की हरकत देख फैंस हुए कंफ्यूज, बिकिनी में नजर आईं अदाकारा

साल 2018 में प्रियंका ने पॉप सिंगर निक जोनस से धूमधाम से शादी की थी।

    Loading

    Fans Confused after seeing the action of Priyanka Chopra’s husband Nick Jonas, the actress appeared in bikini: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस के लिए अभिनेत्री लगातार तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती दिखाई देती हैं। इसी बीच अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। इन तस्वीरों के जरिए प्रियंका बोल्डनेस का तड़का लगाती  नजर आ रही है। तस्वीरों में अभिनेत्री रेड और ब्लैक कलर की बिकिनी  में बोल्ड पोज देती दिख रही हैं। बिकिनी के साथ प्रियंका ने स्टाइलिश चश्मा पहन रखा है। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुल दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें से एक तस्वीर में प्रियंका पेट के बल लेती नजर आ रही है। तस्वीर में निक अदाकारा के ऊपर चाकू और छुरी लिए दिखाई दे रहे है। यह तस्वीर देखने में काफी अजीब लग रही है। 

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की ये अजीब तस्वीर देख फैंस काफी कंफ्यूज दिखाई दिए। अभिनेत्री ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा ‘नाश्ता…’ साथ ही प्रियंका ने एक दिल का इमोजी भी इसके साथ पोस्ट किया है। आप भी नजर डालें इन तस्वीरों पर-  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

     

    आपको बता दें कि साल 2018 में प्रियंका ने पॉप सिंगर निक जोनस से धूमधाम से शादी की थी। शादी में कुछ चुनिंदा लोग शामिल हुए थे। निक से शादी के बाद प्रियंका विदेश में ही ज्यादातर रहती हैं।