नोरा फतेही के ग्लैमरस फोटो देख पागल हुए फैंस, फोटोज ने मचाया धमाल

    Loading

    बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने शानदार डांस और स्टाइलिश अंदाज से  सबको अपना दीवाना बना दिया है। इतना ही नहीं नोरा फतेही अक्सर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव और छाई रहती हैं। आए दिन वह अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर कर रही हैं।  हाल ही में एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपना फोटोशूट करवाया है। और अपने लेटेस्ट फोटोशूट की स्टाइलिश फोटो ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक बनता है। वायरल हो रही फोटो में नोरा ऑफशोल्डर रेड कलर के शानदर आउटफिट में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने जिस तरह पोज दिया है फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।  

    Nora Fatehi: Did you know Nora Fatehi has worked in Malayalam films? |  Malayalam Movie News - Times of India

    नोरा फतेही का यह फोटो जमकर वायरल हो रहा और फैंस के सर चढ़कर बोल रहा हैं। नोरा फतेही ने अपनी फोटो को दिलचस्प कैप्शन भी दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘मैं आपको किस करना चाहती हूं लेकिन अगर मैं ऐसा करती हूं तो मुझे तुम्हारी याद आ सकती है, बेब..डांस ले लवगेम’ . अब अदाकारा नोरा फतेही अपनी इन फोटो में जमीन पर दिलकश अंदाज में लेटी हुई नजर आ रही हैं। नोरा फतेही के एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘यू आर सुपर स्टनिंग’, वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा – ‘आपकी खूबसूरती की जितनी भी तारीफ करें कम है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

    आपको बता दें, नोरा फतेही ने बिग बॉस से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट सॉन्ग में काम किया। बॉलीवुड में ‘दिलबर’ और ‘गर्मी’ जैसे स्पेशल सॉन्ग ने नोरा फतेही को खूब पहचान दिलाई है। वहीं नोरा फतेही अब जल्द ही बॉलीवुड सिंघम अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगी, जो की 11 अगस्त को रिलीज होगी। 

    Nora Fatehi on Journey in Bollywood: It Was The Biggest Shock of my Life

    वैसे आपको नोरा फतेही का यह अंदाज़ कैसा लगा ? कमेंट बॉक्स में बताएं।