साउथ अदाकारा अनुष्का शेट्टी की तस्वीर देख हैरान हुए फैंस, दिखा बढ़ा हुआ वजन

साउथ अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी उन एक्ट्रेस में शामिल होती है जोकि बेहद ही फिट और बोल्ड हैं और उनकी तस्वीरें फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं।

    Loading

    Fans were surprised to see the picture of South actress Anushka Shetty, increased weight: ‘बाहुबली’ में देवसेना के किरदार में नजर आ चुकी अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी  (Anushka Shetty) अक्सर अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रहती है। अदाकारा के फैंस के बीच अक्सर उनकी शादी को लेकर चर्चा होती रहती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। ‘बाहुबली’ में देवसेना बन अनुष्का ने करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली अनुष्का शेट्टी की यह तस्वीर फैंस को हैरान करने वाली है। वायरल हो रही इस फोटो में अदाकारा का वजन काफी ज्यादा नजर आ रहा है, जिसे देख उनके चाहने वाले भी दंग रह गए हैं। बताया जा रहा हैं कि अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी की यह तस्वीर लॉकडाउन के दौरान ली गई थी। 

     साउथ अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी उन एक्ट्रेस में शामिल होती है जोकि बेहद ही फिट और बोल्ड हैं और उनकी तस्वीरें फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं। हालांकि इस तस्वीर को देखने के बाद भी उनके फैंस स्माइल और खूबसूरती की तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इसमें अभिनेत्री  बिना मेकअप के साथ दिखाई दे रही हैं। नजर डाले आप भी – 

     

    फिल्म निशब्दम रिलीज के बाद अनुष्का शेट्टी इन दिनों ब्रेक पर हैं। वह इस समय अपने घरवालों के साथ रह रही हैं। खबरों की मानें तो चर्चा है कि एक्ट्रेस तेलुगु फिल्म स्टार नवीन पॉलीशेट्टी के साथ अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।