फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ का ट्रेलर इस तारीख को होगा रिलीज

    Loading

    मुंबई: फरहान अख्तर (Farhan akhtar) के फैंस उनकी आगामी फिल्म तूफान (Toofan) का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। तूफान पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब कोरोना के कहर को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। अब मेकर्स ने साफ कर दिया है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है। कुछ देर पहले ही इस फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का एलान किया गया है। हाल ही में एक्टर और प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने अपनी इस फिल्‍म की रिलीज डेट जारी की थी। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित फरहान अख्तर की ये फिल्‍म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 16 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। 

    खुद फरहान ने भी इस बात की जानकारी फैंस के साथ साझा की है। एक्टर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म के दो खास पोस्टर रिलीज किए हैं।  इन पोस्टर्स के साथ बताया गया है कि तूफान का ट्रेलर 30 जून को रिलीज किया जाएगा। फिल्म के पोस्टर में फरहान बॉक्सिंग करते हुए दिखाई दे रहे ही हैं तो दूसरी तरफ फिल्म की लीड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ उनका रोमांटिक अंदाज नजर आ रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए फरहान ने लिखा है कि ‘जिंदगी आपको तब तक नहीं तोड़ सकती जब तक प्यार आपको जोड़े रखे. ट्रेलर 30 जून को आउट होगा।’ इस फिल्‍म में फरहान के साथ एक्टर मृणाल ठाकुर और परेश रावल अहम किरदार में नजर आएंगे। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

    फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृत्युंजय ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बता दें कि ‘तूफान’ भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।