Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  एक ऐसा शो है जो कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल के हर एक किरदार ने लोगों को हंसाया है। इस शो के हर एक किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया है। शो की कहानी जेठालाल (Dilip Joshi) और दया बेन (Disha Vakani) के परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। लेकिन अब दोनों साथ नजर नहीं आते। लंबे समय से दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ब्रेक पर हैं और उनकी शो में वापसी का कुछ पता नहीं है, लेकिन अगर हम कहें कि दया बेन नहीं बल्कि उनकी मां शो में नजर आएंगी तो आप हैरान जरूर होंगे। 

    दया बेन अक्सर अपनी मां से फोन पर बात करती नजर आती थीं, जो अहमदाबाद के एक पोल में रहती थीं. उनका चेहरा कभी नहीं दिखाया गया, न वो कभी दया बेन के घर पर नजर आईं, लेकिन हर एपिसोड में उनका जिक्र जरूर होता था। अब हो सकता है आपको उन्हें देखने का मौका मिल जाए. पॉपुलर एक्ट्रेस केतकी दवे (Ketki Dave) ने जेठालाल की सास और दया बेन की मां का रोल प्ले करने की इच्छा जाहिर की है। 

    दरअसल केतकी दवे ने हाल ही में कोईमोई को दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया कि अगर उन्हें ये रोल ऑफर किया जाता है तो वो जरूर करना चाहेंगी। बता दें, कुछ वक्त पहले भी अफवाह उड़ी थी कि कोतकी दया बेन की मां को रोल प्ले करती नजर आने वाली हैं, लेकिन ये सच नहीं था। अब केतकी ने खुद ही इच्छा जाहिर की है। ऐसे में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स केतकी दवे को शो का हिस्सा बनाएंगे कि नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

    केतकी दवे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। आपने इनको कई फिल्मों और टीवी सीरियल में मजेदार रोल करते देखा होगा। इन्होंने लोगों को दया बेन की तरह ही खूब हंसाया है। केतकी दवे वही हैं, जिन्होंने ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ में जॉनी लीवर की पत्नी का किरदार निभाया था।