Happy to be back home from hospital, worried for Abhishek-Amitabh

रविवार को अमिताभ बच्चन की कोरोना वायरस की जांच नेगेटिव आई थी और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

Loading

मुंबई. अमिताभ बच्चन ने कोविड-19 के उपचार के दौरान अपनी देखभाल करने वाले डॉक्टरों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि आखिरकार वह संक्रमण मुक्त हो गए। रविवार को अमिताभ बच्चन की कोरोना वायरस की जांच नेगेटिव आई थी और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। संक्रमण की पुष्टि होने पर 11 जुलाई को बेटे अभिषेक बच्चन के साथ 77 वर्षीय अमिताभ को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिषेक अभी संक्रमण मुक्त नहीं हुए हैं और उन्हें चिकित्सकीय देखरेख में रखा गया है।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “कोरोना वायरस से मुक्त होने के बाद अस्पताल से वापस आकर खुशी हो रही है लेकिन अभिषेक को अभी चिकित्सकीय देखरेख में रखा गया है इसलिए थोड़ा चिंतित हूं।” अभिनेता ने कहा कि डॉक्टर ‘‘हर घंटे” अथक प्रयास कर रहे हैं जिसे देखकर उम्मीद बंधी हुई है।

उन्होंने कहा, “जब मैंने उन्हें देवदूत कहा था तब यह नहीं सोचा था कि मुझे भी उनकी देखरेख में रहना पड़ेगा। डॉक्टर हमें उम्मीद, प्रेरणा और लड़ने की ताकत देते हैं। वह अद्भुत हैं। उनके प्रति मेरा आभार कभी कम नहीं होगा। अभिषेक के प्रति चिंतित हूं। उसके घर वापस आने के लिए प्रार्थना कर रहा हूं।” रविवार को अभिषेक ने अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया था।