सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में हिस्सा लेंगे हर्षद चोपड़ा

    Loading

    जैसे जैसे बिग बॉस 15 का दिन पास आ रहा है वैसे वैसे फैंस के लिए इस शो को लेकर एक्ससाइटमेंट बढ़ती ही जा रही हैं। दर्शक यह जाने के लिए बेताब है की इस बार बिग बॉस 15 में कौन कौन से सेलेब्स हिस्सा लेंगे। वही इस शो से जुड़े सेलेब्स की एंट्री को लेकर आए दिन तरह तरह की खबरें आते ही रहते हैं। अब आपको बता दे की सलमान खान के कंट्रोवर्सीअल रियलिटी शो बिग बॉस 15 के लेकर एक अहम जानकारी सामने आई हैं। खबर है कि सलमान खान के शो में टीवी एक्टर हर्षद चोपड़ा की एंट्री हो सकती हैं। 

    हालही में ऐसे खबरें थी की टीवी के जाने माने एक्टर हर्षद चोपड़ा भी फेमस रियलिटी शो का हिस्सा होंगे। अब आपको बता दे कि एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘किस देश में है मेरा दिल’ फेम एक्टर हर्षद चोपड़ा सलमान खान के शो बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स में से एक बनने के लिए तैयार है। हालांकि इस बारें में अभी तक टीवी एक्टर हर्षद चोपड़ा की ओर से कोई भी ऑफिसियल बयान या कन्फर्मेशन सामने नहीं आई हैं। अब टीवी एक्टर हर्षद चोपड़ा के फैंस भी यही चाहते हैं कि सलमान खान के इस शो में हर्षद धमाका करते हुए नजर आए। हैंडसम हंक हर्षद चोपड़ा को सीरियल ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘किस देश में है मेरा दिल’, ‘तेरे लिए’ और ‘बेपनाह’ जैसे शो में उनकी अभिनय और उनके किरदारों के लिए जाना जाता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Harshad Chopda (@harshad_chopda)

    आपको बता दे कि टीवी एक्टर हर्षद चोपड़ा से पहले बिग बॉस 15 के लिए कई टीवी सेलेब्स को अप्रोच किया गया हैं जिनमे टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी, नेहा मर्दा, अमित टंडन, दिव्या अग्रवाल और सना मकबूल जैसे सेलेब्स का नाम शामिल हैं। इसके अलावा इस शो के लिए ‘पवित्र रिश्ता’ फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और दिव्यांका त्रिपाठी जैसे कई सेलेब्स ने सलमान खान के शो का ऑफर ठुकराया भी है। वैसे अभी बिग बॉस 15 के फाइनल कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने नहीं आई हैं। अब ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस सीजन में कौन-कौन सलमान खान के घर में कैद होगा। 

    वैसे आप सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में टीवी एक्टर हर्षद चोपड़ा को देखना चाहते है या नहीं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।