अबॉर्शन और सुसाइड की खबरों पर भड़कीं इलियाना डिक्रूज, कहा- ‘मुझे बहुत बुरा लगा कि लोग..’

इलियाना ने साल 2012 में फिल्म बर्फी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाकेदार डेब्यू किया था।

    Ileana D’Cruz says there was fake news about her undergoing an abortion: ‘It was bizarre’: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी काफी पसंद की हाती हैं। और तो और अदाकारा अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं, हालांकि इस बार इलियाना उनके बारे में फैलीं फेक न्यूज पर अपनी बात रखी है। पिछले दिनों मीडिया में खबर आई थी कि इलियाना प्रेग्नेंट थी और उन्होंने अबॉर्शन करवाया है। इसके अलावा खबर यह भी थी कि एक्ट्रेस ने सुसाइड करने की भी कोशिश की है। इस पूरे मामले पर इलियाना ने चुप्पी तोड़ते हुए करारा जवाब दिया है। इलियाना डिक्रूज ने दिए अपने इंटरव्यू में इन खबरों को ‘बेकार की बात’ कह है। 

    बॉलीवुड हंगामा ने खास बातचीत में इलियाना डिक्रूज ने कहा ‘मैं प्रेग्नेंट हूं और अबॉर्शन करवाया है। मुझे ये देखकर काफी बुरा लगा कि लोग ऐसी बातें भी करते है, ये बहुत अजीब है। कुछ लोगों का काम सिर्फ अफवाहें उड़ाना होता है। ऐसे ही किसी शख्स ने मेरी प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन से जुड़ी झूठी खबरें फैलाई है।‘ अदाकारा ने आगे बताया कि ‘खबरों में तो ये भी आया है कि मैंने अपनी जान देने की कोशिश की की थी लेकिन मेरी मेड ने मुझे बचा लिया था। मैं आपको बताना चाहूंगी कि मेरे घर में कोई मेड नहीं है और मैं जिंदा हूं। मैं नहीं जानती उन्हें ऐसी खबरें मिलती भी कहां से हैं।‘

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

    बता दें कि इलियाना ने साल 2012 में फिल्म बर्फी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाकेदार डेब्यू किया था। इस फिल्म में इलियाना के अलावा रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा नजर आए थे। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद इलियाना फिल्म फटा पोस्टर निकला हीरो, मैं तेरा हीरो, पागलपंती और रुस्तम सहित कई फिल्मों में अपना दम दिखाती दी।