अली गोनी से शादी को लेकर Paparazzi ने किया सवाल तो जैस्मिन भसीन ने दिया ये जवाब

    मुंबई: बिगबॉस-14 (Biggboss14) कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) जब से बिगबॉस के घर से बाहर आये है तब से उनके फैंस उनसे यही सवाल पूछ रहे है की आखिरकार वो शादी कब करेंगे। जिसका जवाब दोनों देते-देते  थक गए हैं लेकिन फिर भी उनके फैंस उनसे ये सवाल पूछते रहते है इस उम्मीद में की शायद कभी उन्हें कोई अलग जवाब मिल जाये। उनकी शादी का ये बज्ज तब शुरू हुआ था जब जस्ली (Jasly) यानी की जैस्मिन और अली ने अपने प्यार का कन्वेंशन बिग बॉस के घर में किया था। 

    हाल ही में ये सवाल फिर से जैस्मिन से पूछा गया लेकिन इस बार फैंस ने नहीं बल्कि पपराजी ने ये सवाल पूछा है , दरअसल आज जैसे ही जैस्मिन को पपराजी ने सलून के यहाँ स्पॉट किया तो सबसे पहले तो उन्होंने जैस्मिन की फोटो क्लिक किया उसके बाद जैस्मिन से उनकी और अली के शादी के बारे में पूछा जिसका जवाब जैस्मिन ने दिया “‘अभी तो पॉसिबल ही नहीं है। अभी तो हमारी कोई बात नहीं चल रही है। अभी तो नया-नया प्यार हुआ है।’

    बताना चाहेंगे कि जैस्मीन और अली को प्यार बिग बॉस के घर में हुआ था , उससे पहले दोनों के बीच बहुत अच्छी दोस्ती थी। इस दोस्ती को बिग बॉस के घर में प्यार का नाम मिला। हाल ही में जैस्मिन और अली का गाना “तेरा सूट’ भी रिलीज़ हुआ है और उस गाने को आज भी लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है।