तापसी पन्नू के ट्वीट पर भड़की कंगना रनौत, बोलीं- ‘तू हमेशा सस्ती रहेगी…’

तापसी पन्नू के इस ट्वीट के बाद कंगना रनौत का खून खौलता दिखाई दिया।

    Loading

    मुंबई: टैक्स चोरी के मामले में आईटी डिपार्टमेंट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप समेत कई फिल्मी सेलेब्स की जमकर छानबीन की। इन सभी सेलेब्स के घर और ऑफिस पर छापेमारी भी की गई। आईटी डिपार्टमेंट की इस कार्रवाई पर शनिवार को तापसी पन्नू ने सफाई देते हुए मजाकिया लहजे में अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर निशाना साधा। साथ ही तापसी पन्नू ने वित्त मंत्री के आरोपों का भी करारा जवाब दिया और कहा कि अब वह इतनी सस्ती नहीं हैं। तापसी पन्नू के इस ट्वीट के बाद कंगना रनौत का खून खौलता दिखाई दिया।

      तापसी पन्नू के ट्वीट का जवाब देते हुए बड़बोली अदाकारा कंगना रनौत ने भी एक ट्वीट किया। अपने इस ट्वीट में कंगना ने लिखा ‘तू हमेशा सस्‍ती ही रहेगी, क्‍योंकि तुम रेपिस्‍ट्स की फेमिनिस्‍ट हो… तुम्‍हारे सिर पर  मास्‍टर कश्यप का हाथ है। साल 2013 में भी टैक्‍स चोरी को लेकर आईटी डिपार्टमेंट की छापेमारी हुई थी… सरकारी अध‍िकारियों की रिपोर्ट आ गई है और अगर आप बेगुनाह हो तो इसके खिलाफ कोर्ट में जाओ और वहां से बरी होकर आओ… आगे बढ़ो सस्‍ती’

     देखें ट्वीट- 

    आपको बता दें, 3 मार्च को हुई आयकर विभाग की छापेमारी के बाद फैंटम कंपनी में 650 करोड़ के लेन-लेन के बारे कोई जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। और तो और तापसी पन्नू के घर पर मिले 5 करोड़ का भी हिसाब दे नहीं पा रही हैं। इस पूरे मामले में कारवाई करते हुए इनकम टैक्स विभाग ने तकरीबन 7 बैंक लॉकरों को भी फ्रीज कर दिया है। साथ ही अभी भी पुणे में तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की पूछताछ की जा रही है।