कंगना का उद्धव पर प्रहार, महाराष्ट्र के सीएम को बताया नेपोटिज्म का खराब प्रोडक्ट

Loading

मुंबई:  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का महाराष्ट्र की सरकार के प्रति गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। दशहरा रैली में सीएम उद्धव ठाकरे ने जब कंगना को घेरा, तो कंगना ने भी ट्वीट के ज़रिए सीएम ठाकरे के खिलाफ कड़े शब्दों से वार कर अपनी भड़ास निकाली है। कंगना ने सोशल मीडिया पर एक नहीं बल्कि कई ट्वीट किए और साथ ही एक वीडियो भी पोस्ट किया है। जिसमें कंगना ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने हिमाचल प्रदेश के बारे में तुच्छ बातें कहकर ना सिर्फ अपने पद का अपमान किया बल्कि पूरे राज्य को सबकी नजरों में नीचे गिराने का काम किया है।

इससे पहले कंगना ने जो ट्वीट किया, “राउत ने मुझे हरामखोर कहा और अब उद्धव मुझे नमकहराम कर रहे हैं। वें कहते है कि हिमाचल में मुझे खाना नहीं मिलता यदि मुझे में मैं रहने नहीं मिलता। आपके बेटे की उम्र की एक सेल्फ मेड औरत से इस तरह बात करने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए। सीएम आप नेपोटिज्म के सबसे खराब प्रोडक्ट हो।”

कंगना ने ट्व‍ीट कर आगे कहा, “आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए मुख्यमंत्री जी। पब्ल‍िक सर्वेंट होकर आप इस तरह के तुच्छ झगड़ों में शामिल हो रहे हैं, अपनी ताकत को खुद की बेइज्जती, नुकसान और लोगों को नीचा दिखाकर जो आपसे सहमत नहीं हैं। आपको वो कुर्सी शोभा नहीं देती जिसपर बैठकर आप गंदी राजनीति कर रहे हैं। SHAME।”

वहीं अपने अगले ट्वीट में कंगना ने कहा, ”जिस तरह हिमालय की सुंदरता हर भारतीय की है, मुंबई जो अवसर देता है वह हम सभी के लिए है, दोनों मेरे घर हैं। उद्धव ठाकरे, आप हमारे लोकतांत्रिक अधिकार छीनने और हमें बांटने की कोशिश ना करें। आपके गंदे भाषण आपकी अक्षमता का एक अश्लील प्रदर्शन हैं।”

 ट्वीट में कंगना ने आगे कहा कि, महाराष्ट्र के सीएम खुद को राज्य का ठेकेदार समझकर देश को बांटने का काम कर रहे हैं। वो सिर्फ एक पब्लिक सर्वेंट हैं। उनसे पहले कोई और था और उनके बाद कोई और होगा। ऐसे में वो ऐसे क्यों बर्ताव कर रहे हैं जैसे कि उन्होंने इस राज्य को खरीदा हैं। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में कंगना रनौत लगातार महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर संगीन आरोप लगाती रही हैं। इसके बाद शिवसेना ने कंगना की तीखी आलोचना की थी। इस बीच मुंबई में कई याचिकाओं के बाद कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने कंगना के खिलाफ राजद्रोह और सांप्रदायिकता फैलाने का मामला दर्ज किया है। मुंबई पुलिस ने कंगना और उनकी बहन रंगोली को पूछताछ के लिए समन भी भेजा है।