kangana-ranaut-says-thalaivi-sold-to-netflix-amazon-for-rs-55-cr

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। लेकिन, अब कंगना ने इन सारी बातों को ख़ारिज कर दिया है।

Loading

मुंबई. देश में कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन लागू हो गया है। इस लॉकडाउन के कारण एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है। ऐसे में कई फिल्म मेकर्स ने उनकी फिल्मों को ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला लिया है। इसी बीच खबर मिली थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। लेकिन, अब कंगना ने इन सारी बातों को ख़ारिज कर दिया है।

एक मीडिया इंटरव्यू में कंगना ने कहा की उनकी फिल्म थलाइवी को अमेज़न और नेटफ्लिक्स पर 55 करोड़ रुपए में बेचा गया है। उन्होंने आगे कहा, मेरी फिल्म थलाइवी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज नही हो सकती। यह फिल्म एक बड़े स्तर की है। मगर हां ‘पंगा’ और ‘जजमेंटल है क्या’ भी दर्शकों को दिखाई गई थी। जिस तरह फिल्म बनाई गई थीं वो बहुत डिजिटल फ्रेंडली थीं। इन फिल्मों ने डिजिटल माध्यम से भी अच्छी कमाई की थी।

बात करे थलाइवी की तो इस फिल्म के बारे में हम फ़िलहाल कोई घोषणा नही कर सकते। यह सब समय पर निर्भर करता है’। बता दे कि, फिल्म थलाइवी तमिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक है। इस फिल्म में कंगना मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। वही, यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होने वाली है।