Madhya Pradesh cops provide security to Kangana Ranaut after Congress leaders' threat

    मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने ख़ुद को सबसे ज्यादा टैक्स अदा करने वाली अदाकारा बताया है। हालांकि एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया है कि पिछले कई महीनों से उनके पास कोई काम नहीं है इस वजह से वो आधे साल का टैक्स नहीं भर पाई हैं।

    एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘जबकि मैं सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले स्लैब में आती हूं और अपनी इनकम का 45 फीसदी हिस्सा टैक्स के रूप में देती हूं, जबकि मैं सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली ऐक्ट्रेस हूं, लेकिन काम न होने की वजह मैंने अभी तक पिछले साल का आधा टैक्स नहीं भर पाई हूं। ऐसा मेरी जिंदगी में पहली बार हुआ है जब मैं टैक्स भरने में लेट हुई हूं, लेकिन सरकार मेरे पेंडिंग टैक्स के पैसे पर इंटरेस्ट लगा रही है। फिर भी मैं इस कदम का स्वागत करती हूं। ये वक्त हम सबके लिए बहुत मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर हम एक साथ हैं तो इस वक्त से ज्यादा मजबूत हैं।’बता दें कि हाल ही में कंगना अपने मुंबई वाले ऑफिस में गईं जिसे बीएमसी ने आधा तोड़ दिया था। इस दौरान जब पैपराजी ने उनसे पोज देने के लिए कहा तो उन्होंने कहा, ‘आप मुझे भी तो मेरा काम करने दीजिए।’

    आपको बता दें कि कंगना वैसे तो अपने सोशल मीडिया पोस्ट और बयानों की वजह से खबरों में रहती हैं, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस उस वक्त जबरदस्त सोशल मीडिया पर छाई रहीं जब ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया। बंगाल चुनाव के दौरान कंगना द्वारा किए गए कुछ ट्वीट्स के बाद उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया है। जिसके बाद एक्ट्रेंस इंस्टाग्राम और स्वदेशी ऐप ‘Koo’ पर एक्टिव हो गई हैं।