kangana-ranaut-team made-serious-allegations-against-taapsee-pannu-controversy-erupted-on-social-media

कंगना की टीम ने तापसी पर आरोप लगाया कि वह एक्ट्रेस के किए गए संघर्षों का फल छीन रही हैं और उनके खिलाफ एकजुट हो रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा से अपनी बेबाक बयानों के लिए जानी जाती है। हाल ही में कंगना रनौत की टीम ने एक्ट्रेस तापसी पन्नू पर निधाना साधा है। दरअसल, कंगना की टीम ने तापसी पर आरोप लगाया कि वह एक्ट्रेस के किए गए संघर्षों का फल छीन रही हैं और उनके खिलाफ एकजुट हो रही हैं।

कंगना की सोशल मीडिया टीम ने तापसी पन्नू को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने इस ट्वीट में लिखा, “बाहर के कई चापलूस नियमित रूप से कंगना द्वारा शुरू किए गए मुहिम को बेपटरी करने की कोशिश कर रहे है, वे मूवी माफिया के गुडबुक में बने रहना चाहते हैं, उन्हें कंगना पर हमला करने के लिए फिल्में और अवॉर्ड मिलते हैं और वे खुलेआम महिलाओं को प्रताड़ित करते हैं, शर्म आनी चाहिए तुम्हें तापसी, तुम उसके संघर्षों का फल छिन रही हो, और उसके खिलाफ एकजुट भी हो रही हो।”

इसके बाद तापसी ने भी इस ट्वीट का करार जवाब दिया। हालाँकि उन्होंने इन आरोपों का जवाब थोड़े अलग अंदाज़ दिया। तापसी ने टोनी गस्किन्स के मोटिवेशनल क्वॉट के पोस्ट को ट्वीट किया है। इस पोस्ट में लिखा कि “कड़वे लोग। भगवान उन्हें प्यार करता है और हम यही चाहते भी हैं। उनके लिए प्रार्थना करें। उन्हें सकारात्मक के लिए कुछ भी कहने के लिए कुछ नकारात्मक की जरूरत होगी। वे आपके लिए खुश नहीं हो सकते, क्योंकि वे खुद से घृणा करते हैं। उनके साथ कड़वा मत बनो, बेहतर बनो और उनकी वृद्धि और परिपक्वता के लिए प्रार्थना करो।”

वही, तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मेरे जीवन में कुछ चीजों का पालन किया है, खासकर पिछले कुछ महीनों में। इससे मुझे जीवन को बेहतर तरीके से देखने में मदद मिली। इससे मुझे अत्यंत शांति और नज़रिया मिला, जिसे मैं साझा कर रही हूं।”