Kangana Ranaut

    मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। अब कंगना  बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर कदम रखने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी दी है। वह एक रियलिटी शो होस्ट करने वाली हैं। 

    ओटीटी प्लेटफॉर्म ने लोगों को मनोरंजन एक नया प्लेटफॉर्म दिया है। इस प्लेटफॉर्म पर लोग अलग-अलग शैलियों की फिल्में और सीरीज देख सकते हैं। इस महीने यानी की जुलाई में भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई अहम फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो चुकी हैं और कुछ होने वाली हैं। क्योंकि सिनेमाघरों में ताला लगा हुआ है इसलिए अब कई बड़ी से बड़ी फिल्में भी निर्माता ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं। ऐसे में अब कंगना अपना ओटीटी डेब्यू शो टैंप्टेशन आइलैंड के इंडियन अडेप्टेशन के साथ करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स की माने तो कंगना शो साइन कर चुकी हैं और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेंगी। टैंप्टेशन आईलैंड शो में कपल्स और सिंगल लोग आते हैं जहां पर उनका अपने पार्टनर के साथ कनेक्शन, रिश्ता टेस्ट किया जाता है। कंगना के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू के बारे में जानकर उनके फैंस बहुत खुश होने वाले हैं।

    आपको बता दें कंगना रनौत के पास इस वक्त कई फिल्में हैं और अब उनकी झोली में एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है। कंगनी की फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म धाकड़, तेजस और इमरजेंसी में भी नज़र आएंगीं। वह फिल्म इमरजेंसी में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं। इस किरदार के लिए कंगना खूब तैयारियां कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इस लुक से जुड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।