कपिल शर्मा ने पोस्ट की सेल्फी, शूटिंग शुरू करने से पहले टीम का कराया वैक्सीनेशन

कपिल शर्मा नए सीजन की शूटिंग शुरू शूटिंग करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

    Loading

    Kapil Sharma posted a selfie, got the team vaccinated before starting the shooting: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कर अपने से जुड़े अपडेट शेयर करते रहते हैं। ऐसे में कपिल ने शेयर की एक तस्वीर फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही है। इस तस्वीर में अभिनेता कपिल अपनी शो की पूरी टीम के साथ एक सेल्फी में दिखाई दिए। उनका ये अंदाज सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। दरअसल, कपिल शर्मा इन दिनों पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के दूसरे सीजन को लेकर चर्चा में बने हुए है। खबर के अनुसार, कपिल बहुत जल्द टीम के साथ मिलकर इस शो की शूटिंग करना शुरू करेंगे। शूटिंग शुरू करने के तीन दी पहले अभिनेता ने पूरी टीम का वैक्सीनेशन कराया है। वैक्सीनेशन के बाद कपिल ने इसकी एक सेल्फी भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। 

    कपिल शर्मा ने इस बेहद खास सेल्फी को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा ‘क्या आपने वैक्सीनेशन करा लिया है…’ अभिनेता ने पोस्ट की इस तस्वीर को अब तक 6 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। साथ ही इस फोटो पर कई फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी देते दिखाई दे रहे है। कपिल शर्मा इस वायरल सेल्फी में कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर, भारती सिंह और कीकू शारदा जैसे कलाकारों के साथ पोज देते नजर आए। देखें वायरल पोस्ट- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

     

    मालूम हो कि कपिल शर्मा नए सीजन की शूटिंग शुरू शूटिंग करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कपिल का ये नया सीजन किस तरह का होगा इस बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिली है।