kapil-sharma

हाल ही में कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं।

Loading

मुंबई. देश में कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन लागू हो गया था। ऐसे में टीवी शो और फ़िल्मो की शूटिंग पर ब्रेक लग गया था। लेकिन, अब लंबे ब्रेक के बाद आपका पसंदीदा ‘द कपिल शर्मा शो’ फिर से शुरू हो गया है। खास बात यह है कि अब आप भी अपने पसंदीदा शो का हिस्सा बन सकते हैं। जी हां, कपिल शर्मा ने खुद इस बात की जानकारी दी हैं। हाल ही में कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं।

कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘हेलो दोस्तों, मैं कपिल शर्मा, जैसे आप सबको पता है कि सोशल डिस्टेंसिंग के चलते हम लोग अपने शो में लाइव ऑडियंस को बुला नहीं सकते। इसलिए घर बैठे लोगों को शो का हिस्सा बनाया जाएगा। इसके लिए आपको बहुत आसान काम करना होगा। आप 10 से 15 सेकंड का वीडियो बनाना हैं। जिसमें आपका नाम, शहर का नाम जैसी चीजें बता सकते हैं।इसे आप इंस्टाग्राम पर अपलोड करें, मुझे टैग करें और @tkssaudience को टैग करें और फिर हमारी टीम इस वीडियो को देखकर आपसे लाइव बातचीत करेगी।’

कपिल शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। कोरोना के चलते ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग तीन महीने तक रुकी रही। लेकिन, अब इस शो का प्रोमो सामने आ गया है। जिसमें कपिल, कृष्णा अभिषेक, भारती मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।