करीना-सैफ के घर फिर गूंजी किलकारी, दूसरी बार भी दिया बेटे को जन्म

    Loading

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर एक बार फिर से मां बन गई हैं। उन्होंने दूसरी बार भी रविवार 21 फरवरी की सुबह बेटे को जन्म दिया है। उनके घर में एक बार फिर से किलकारी गूंजी है और मां करीना और पापा सैफ अपने घर में आए इस नए मेहमान को लेकर बेहद उत्साहित हैं। अपने छोटे भाई का स्वागत करने के लिए तैमूर भी पूरी तरह से तैयार दिख रहा है। करीना को शनिवार रात ही ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

    रिपोर्ट के मुताबिक, मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। करीना कपूर की फैमिली के कई सदस्य इस खुशखबरी के बाद से हॉस्पिटल में जमा होने लगे हैं। याद दिला दें कि लॉकडाउन में करीना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स से शेयर की थी। कपल ने यह खुशखबीर एक जॉइंट स्टेटमेंट के जरिए दी थी। पिछले साल अगस्त में कपल ने कहा था कि, ‘हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।’

    गौतलब हो कि, करीना (40) ने 20 दिसंबर, 2016 को अपने पहले बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था। तैमूर अब चार साल के हो गए हैं और जन्म के बाद से ही वह इंटरनेट सनसनी बना हुए हैं। जब करीना और सैफ ने अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर रखा था, तो सोशल मीडिया पर लोगों ने नाम को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे। सैफ (50) अक्टूबर 2012 में करीना के साथ विवाह बंधन में बंधे थे। उनका पहला विवाह अभिनेत्री अमृता राव से हुआ था। सैफ और अमृता के दो बच्चे-अभिनेत्री सारा अली खान (25) और इब्राहिम अली खान (19) हैं। सैफ और करीना की जोड़ी सैफीना के नाम से चर्चित है।