बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप पर कृष्णा श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी, कहा ‘मैं इसे प्राइवेट रखूंगी…’

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) और उनके लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड इबान हेम्स (Eban Hyams) का रिश्ता टूट गया है, वहीं कृष्णा ने अब जाकर अपने ब्रेकअप पर अपनी बात रखी है।

Loading

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भले ही लाइमलाइट से कोसों दूर हैं। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। मीडिया और फैन्स के बीच कृष्णा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। मालूम हो कि कुछ दिनों से कृष्णा बास्केटबॉल प्लेयर इबान हेम्स (Eban Hyams) को डेट कर रही थीं। इन दोनों का रिश्ता मीडिया में चर्चा का विषय बन गया था लेकिन अब उनका ब्रेकअप हो चुका है। कृष्णा श्रॉफ ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर जानकारी दी थी। यह पॉपुलर कपल एक दूसरे से अलग क्यों हुआ इसको लेकर मीडिया में कई तरह की खबरें आई लेकिन इन दोनों में से एक ने भी मीडिया से बात नहीं की लेकिन अब कृष्णा श्रॉफ ने अपने ब्रेकअप को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

ईटाइम्स से बातचीत में कृष्णा श्रॉफ ने बताया, ‘कई वजहों के कारण हम दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया लेकिन मैं इसे प्राइवेट रखना पसंद करूंगी। हम दोनों को इस बात का एहसास हुआ कि रिश्ते में बंधकर रहने के बजाय हम दोस्त ही अच्छे हैं। यहीं वजह है कि हमारा ब्रेकअप उलझन भरा नहीं था।’ अगले सवाल का जवाब देते हुए कृष्णा श्रॉफ ने कहा, ‘इसके बाद हम एक दूसरे के दोस्त बने रहेंगे। मुझे इसमें कोई परेशानी नहीं है लेकिन मुझे लगता है शायद मेरे एक्स को इससे परेशानी हो सकती है। ब्रेकअप के बाद मुझे एक्स के साथ कभी दोस्त बने रहने में दिक्कत नहीं हुई लेकिन मेरे एक्स को कई परेशानियां रही हैं।’

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

आपको बता दें, कृष्णा अपने भाई टाइगर श्रॉफ और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं।