सलमान खान के दुश्मन अर्जुन कपूर की KRK ने की तारीफ, बताया ‘असली मर्द’

सोशल मीडिया पर KRK का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

    KRK praises Salman Khan’s enemy Arjun Kapoor, says ‘real man’: कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वह सोशल मीडिया पर किसी न किसी पर निशाना साधते दिखाई देते है। पिछले दिनों जब सलमान खान (Salman Khan) की ‘राधे – योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज हुई थी तब KRK ने फिल्म का खराब रिव्यू किया था। साथ ही सल्लू मियां के अभिनय भी सवालिया निशान खड़े किए थे। सलमान खान ने इससे नाराज हो कर कमाल राशिद खान के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था। KRK यही नहीं रुके बॉलीवुड सिंगर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) से भी वह पंगा लेते दिखाई दिए। 

    और तो और हाल ही में KRK ने सलमान खान के दोस्त उन्होंने गोविंदा का नाम लेते हुए ट्वीट किया। यह ट्वीट का सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ है KRK ने अब बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को इस पूरे मामले में घसीटा है। उन्होंने सल्लू मियां के दुश्मन अर्जुन को अपनी सच्चा दोस्त बताते हुए उन्हें असली मर्द बताया है। यह ट्वीट करने के बाद कमाल राशिद खान ने तुरंत अपना सोशल मीडिया अकाउंट अनलॉक कर लिया है। सोशल मीडिया पर KRK का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। 

     

    KRK ने अर्जुन कपूर की तारीफ करते हुए लिखा ‘बहुत-बहुत शुक्रिया अर्जुन भाई… आपके कॉल और लंबी बातचीत के लिए धन्यवाद… अब मैं समझा कि बॉलीवुड में सिर्फ आप ही मेरे अच्छे दोस्त हो और सिर्फ आप ही असली मर्द हो… जोकि किसी से नहीं डरता… अब से आप मेरे अच्छे दोस्त हो मैं कभी आपकी फिल्मों का निगेटिव रिव्यू नहीं करूंगा…’ मालूम हो कि सलमान और अर्जुन के बीच के रिश्ते कुछ अच्छे नहीं है। अर्जुन इस समय मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे है जोकि सलमान खान के भाई अरबाज की एक्स-वाइफ है।