शौक पूरा करने के लिए कुणाल खेमू ने सहा 30 घंटे दर्द

Loading

मुंबई: फिल्मी दुनिया में कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्हें अपनी बॉडी में टैटू बनाने का शौक हैं।  इस लिस्ट में मेल स्टार्स ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस भी शामिल हैं।  अजय देवगन (Ajay Devgan), संजय दत्त (Sanjay Dutt) लेकर दीपिका पादुकोण(Deepika Padukon) तक हर किसी ने अपने शरीर में टैटू बनवाया है। अब इस लिस्ट में शामिल हो गए है एक्टर कुणाल खेमू  (Kunal Kemmu) भी, जिन्हें टैटू (Tattoo) बनवाना पसंद है। अपने इस शौक को पूरा करने के लिए इस बार कुणाल ने पूरे 30 घंटे दर्द को सहा है।

 

 

कुणाल ने हालही में एक नया टैटू अपने पैर पर बनवाया है। जिसका फोटो और वीडियो एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। इस वीडियो में कुणाल खेमू के पैर में टाइगर का टैटू बना हुआ नजर आ रहा है। फोटो शेयर करते हुए कुणाल ने कहा कि उनके टैटू को तैयार होने में 30 घंटे का समय लगा है साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है – आखिरकार ये पूरा हो गया। यह टैटू मेरे पैर में साल 2016 से था, लेकिन मैंने इसे कभी पोस्ट नहीं किया, लेकिन 30 घंटे बाद आखिरकार ये पूरा हो गया इसे पूरा करने में हर सेशन में लगभग 6-6 घंटे लगे।  लेकिन अब है रेडी है और मुझे यह काफी पसंद आया है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

इसस पहले भी कुणाल ने अपनी बेटी इनाया के जन्मदिन पर उनके नाम का एक टैटू बनवाया था। इस टैटू को कुणाल ने अपनी चेस्ट के नीचे बनवाया था। टैटू की फेटो शेयर करते हुए कुणाल ने कैप्शन में लिखा था कि उनके लिए यह टैटू बेहद खास है, क्योंकि इसके जरिए उनकी बेटी हमेशा उनके पास रहेगी।

 कुणाल ने पैर में बना नया टैटू उनके फैंस और दोस्तों को भी खूब पसंद रहा है। जो लगातार उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं और उनके टैटू की तारीफ भी कर रहे हैं।