'गुम हैं किसी के प्यार में' के नील भट्ट ने फैंस को इस तरह कहा शुक्रियां

    Loading

    गुम हैं किसी के प्यार में’ के विराट के किरदार ने नजर आनेवाले टीवी एक्टर नील भट्ट ने बीते दिन अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया हैं . उनके जन्मदिन के मौके पर नील भट्ट को उनके फैंस ने उन्हें गिफ्ट्स भेजकर बर्थडे विश किया हैं  | अब फैंस से इस कदर प्यार पाकर नील भट्ट भी काफी खुश हो गए हैं। 

    उनके फैंस ने उन्हें ;अलग अलग तरीके से गिफ्ट देकर बिर्थड़े विश किया। एक फैन ने वाइट टीशर्ट नील भट्ट की गिफ्ट की जिसमे मिस्टर अदाकार लिखा हुआ। नील भट्ट ने फैंस के इस टीशर्ट को पहन फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर धन्यवाद कहा हैं। 

    वही नील भट्ट ने एक फ्रेम पकड़कर एक फोटो शेयर की हैं जिसमे उनके अलग अलग फोटोस नज़र आ रहे हैं। इस तरह का गिफ्ट पाकर नील ख़ासा खुश नज़र आ रहे हैं। वही इन सभी गिफ्ट की फोटो नील भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और अपनी ख़ुशी जाहिर की हैं। इन फोटोस को शेयर कर नील ने लिखा,”इन गिफ्टस ने मेरा दिन बना दिया। आप सभी का तहेदिल से शुक्रियां .”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Neil Bhatt/अ‌‌‍दाकार (@bhatt_neil)

    आपको बता दे की एक्टर नील भट्ट इन दिनों स्टारप्लस के सीरियल ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ विराट का किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस सीरियल में उनके ओपोजिट आएशा सिंह सई के किरदार में नज़र आ रही हैं। 

    वैसे नील भट्ट को आप कितना पसंद करते हैं ? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।