ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म का हुआ ऐलान, ‘पोन्नियिन सेलवन’ का पोस्टर फैंस के बीच हुआ वायरल

पहला पार्ट साल 2022 में रिलीज होगा। ‘पोन्नियिन सेलवन’ की कहानी लेखक और कविताकार आर कृष्णमूर्ति कल्कि (Kalki Krishnamurthy) के ऐतिहासिक उपन्यास पर आधारित है।

    Poster release of Aishwarya Rai Bachchan upcoming movie ‘Ponniyin Selvan’: पिछले काफी समय से बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हुई है। इस दौरान अभिनेत्री का नाम कई फिल्मों के साथ जोड़ा गया। लेकिन इन खबरों में किसी तरह की कोई सच्चाई नहीं थी ऐसे में ऐश्वर्या राय ने अपनी आगामी फिल्म की घोषणा की है। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर रिलीज के बाद यह फाइनल हो गया है कि ऐश्वर्या बहुत जल्द मणिरत्नम (Mani Ratnam) की बिग बजट फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) होगा। 

    लंबे समय से इंतजार के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन इस पोस्टर के जरिए बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी का ऐलान भी किया है। अभिनेत्री ने फिल्म के इस पोस्टर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ‘एक सुनहरा दौर की शुरुआत हो रही है… मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन PS1…’ बता दें कि यह एक बिग बजट फैंटसी ड्रामा फिल्म होगी। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

    मिली जानकारी के अनुसार, मेकर्स इस फिल्म को दो हिस्सों में रिलीज करेंगे। पहला पार्ट साल 2022 में रिलीज होगा। ‘पोन्नियिन सेलवन’ की कहानी लेखक और कविताकार आर कृष्णमूर्ति कल्कि (Kalki Krishnamurthy) के ऐतिहासिक उपन्यास पर आधारित है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा विक्रम, कार्थी (Karthi ) जयम रवि, जयराम, त्रिशा (Trisha), प्रभु, विक्रम प्रभु और ऐश्वर्या लक्ष्मी (Aishwarya Lekshmi) जैसे सितारे अहम किरदार में दिखाई देंगे।