संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बैजू बावरा’ में हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की एंट्री, शूटिंग जल्द शुरू होगी

    Loading

    मुंबई: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘बैजू बावरा’ (Baiju Bawra) चर्चा में है। संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म की घोषणा साल 2019 में की थी। इसके बाद हाल में खबर आई थी कि इस फिल्म को करने से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने इनकार कर दिया है। फिर खबर आई कि रणबीर के बाद फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पर विचार किया जा रहा है। हाल ही में खबरें आई थीं कि इस फिल्म में एक बार फिर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साथ नजर आने वाले है। 

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू करने का सोच रहे है। साथ ही रिपोर्ट्स की माने तो संजय लीला भंसाली इस फिल्म के लिए भी एक भव्य सेट बनाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार ये सेट गोरेगांव में बनाया जा रहा है। गौरतलब है कि रणवीर और आलिया दोनों करण जौहर के साथ शूटिंग कर रहे है। ऐसे में दोनों अब साथ ही बैजू बावरा’ की शूटिंग भी करें। बता दें दोनों ने करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani ) की शूटिंग शुरू की है।

    बता दें कि अभी संजय लीला भंसाली ने अपनी आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग पूरी की है जिसमें आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी पहले 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। मगर सिनेमाघर बंद होने की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। अब मेकर्स जल्द ही फिल्म की नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर सकते हैं। इसके बाद भंसाली अपनी अगली फिल्म ‘हीरा मंडी’ के लिए कास्टिंग में बिजी हैं। अब देखते हैं कि पर्दे पर कौन ‘बैजू बावरा’ का किरदार निभाता नजर आता है।