saath-nibhana-saathiya-original-gopi-bahu-aka-gia-manek-reacts-on-viral-video

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया'(Saath Nibhana Saathiya) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोकिलाबेन (Kokilaben)यानि रूपल पटेल (Rupal Patel) का एक डायलॉग 'रसोडे में कौन था' (Rasode Main Kaun Tha) दिखाया जा रहा है।

Loading

मुंबई. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘साथ निभाना साथिया'(Saath Nibhana Saathiya) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोकिलाबेन (Kokilaben)यानि रूपल पटेल (Rupal Patel) का एक डायलॉग ‘रसोडे में कौन था’ (Rasode Main Kaun Tha) दिखाया जा रहा है। इस डायलॉग को म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) ने एक नया ट्विस्ट देते हुए यह वीडियो अपने अकाउंट पर शेयर किया था। लोगों को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है और देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया। 

सोशल मीडिया पर हर कोई इस वीडियो के बारे में बातें कर रहा है। हाल ही में गोपी बहू (Gopi Bahu)यानि जिया मानेक (Gia Manek)ने इस वीडियो को देखकर रिएक्ट किया है। जिया ने कहा, “जब मैंने पहली बार ये वीडियो देखा तो मैं काफी सरप्राइज हो गई थी। मैंने कभी सोचा नहीं था कि ऐसे सीन के साथ कुछ ऐसा भी हो सकता है। और इतना वायरल भी हो सकता है। लेकिन मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे इस पॉपुलर शो का हिस्सा बनने का मौका मिला। और मुझे ये आइकॉनिक रोल करने को मिला। 9-10 साल बाद भी शो के सीन्स इतने वायरल हैं और मेरे लिए ये बहुत बड़ा कॉम्प्लीमेंट है। मैं इस वीडियो को काफी एंजॉय कर रही हूं।”

इस वीडियो में कोकिला बेन अपनी दोनों बहू गोपी (जिया मानेक) और राशी (रुचा हसब्निस) पर चिल्लाते हुए नज़र आ रही हैं। कोकिलाबेन राशी से कहती हैं कि उसने ‘कुकर से सारे चने निकाल दिए और खाली कुकर गेस पर चढ़ा दिया’। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

वहीं, इस वीडियो को देखकर कोकिलाबेन यानि रूपल पटेल ने कहा, “मैं इस वीडियो को देखकर सरप्राइज और शॉक्ड दोनों हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरा डायलॉग रैप सॉन्ग में बदल सकता है। इस वीडियो के बाद से मुझे बहुत सारे मैसेज आ रहे हैं। सभी मुझे बधाई दे रहे हैं। यहां तक कि स्मृति ईरानी ने भी ये वीडियो शेयर किया। अब मैं और क्या कह सकती हूं। मैं बहुत आभारी हूं। थैंक्स स्टार प्लस इस मौके के लिए।