Rekha praises Sushant's film 'Dil Bechara' trailer

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ की है।

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं।उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं। 6 जुलाई को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया। सुशांत की आखिरी फिल्म ट्रेलर लोगों को बेहद पसंद आ रहा हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ की हैं।

रेखा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए दिल बेचारा के ट्रेलर की तारीफ की हैं। उन्होंने कहा कि, ‘शानदार मूवी ट्रेलर, मुझे यकीन है कि फिल्म भी उनकी मास्टरपीस होगी।’

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर ने रिलीज होते ही एक वर्ल्ड रिकॉर्ड बना लिया हैं। दिल बेचारा के ट्रेलर को अब तक 7. 5 मिलियन लोगों ने लाइक किया हैं। ट्रेलर में सुशांत का एक डायलॉग लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं। सुशांत कहते है “जन्म कब लेना है और मरना कब हैं, यह हम डिसाइड नहीं कर सकते हैं लेकिन जिंदगी जीनी कैसे हैं…यह हम डिसाइड कर सकते हैं।”

‘दिल बेचारा’ को राजपूत के दोस्त और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा निर्देशित कर रहे हैं। दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रही हैं। इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी के अलावा सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ का हिंदी रिमेक हैं । सुशांत के फैंस इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।