‘भाईजान’ सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ रिलीज के चंद मिनटों हुई लीक, सोशल मीडिया पर जमकर हुई डाउनलोड

अभिनेता की यह बिग बजट फिल्म लोगों ने इसे जमकर डाउनलोड किया और एक दूसरे के साथ शेयर कर रहे है।

    Loading

    Salman Khan’s Radhe leaked a few minutes after release, was fiercely downloaded on social media: फिल्म सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘राधे – योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe Your Most Wanted Bhai) पिछले काफी दिनों से लगातर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में अभिनेता सलमान पुलिस ऑफिस की भूमिका में दिखाई दे रहे है। फिल्म में वह दिशा पटानी (Disha Patani) संग रोमांस करते दिखाई देंगे। अपने फैंस के लिए सलमान खान ने यह फिल्म ईद के खास मौके पर रिलीज की है। भारत में लॉकडाउन इस समय कई राज्यों में लॉकडाउन चल रहा है। इस वजह से यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। रिलीज होने के कुछ मिनटों बाद सल्लू मियां की ‘राधे’ लीक हो गई है। अभिनेता की यह बिग बजट फिल्म लोगों ने इसे जमकर डाउनलोड किया और एक दूसरे के साथ शेयर कर रहे है। 

    बता दें, ‘राधे’ फिल्म रिलीज से पहले सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस को पायरेसी पर रोक लगाने की अपील की थी। साथ ही दर्शकों से गुजारिश की थी कि वह फिल्म को आधिकारिक प्लेटफॉर्म पर ही देखें। सलमान खान ने आगे कहा था कि ‘एक फिल्म को बनाने में बहुत से लोग कड़ी मेहनत करते हैं और इसके बाद बहुत बुरा लगता है जब लोग इसे देखने के लिए पायरेसी का सहारा लेते हैं। मैं आप सभी से अपील करता हूं कि आप प्लीज सही प्लेटफॉर्म पर ही इस फिल्म को देखें। ये ईद पूरी तरह से ऑडियंस के वादे के बारे में है. एंटरटेनमेंट में नो पायरेसी।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    मालूम हो कि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे – योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe – Your Most Wanted Bhai) रिलीज होने के साथ ही चौतरफा मार झेलनी पड़ी है। एक तरफ जहां कोविड के चलते गिने चुने थिएटर्स में ही फिल्म रिलीज हुई। वहां भी काफी कम तादात में फैंस फिल्म को देखने पहुंचे। वहीं दूसरी तरफ रिलीज के कुछ ही देर बाद फिल्म सोशल मीडिया पर लीक हो गई। इतना ही नहीं फिल्म सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस इस फिल्म के विरोध में आ गए और इसे बायकॉट करने की मांग करने लगे।