Sanjay Dutt is getting 'good effect' of treatment

Loading

मुंबई: कैंसर (Cancer) से जूझ रहे बॉलीवुड स्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) पर इलाज का ‘अच्छा असर’ हो रहा है। संजय दत्त (61) ने अगस्त में घोषणा की थी कि वह अपने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं से अवकाश ले रहे हैं। उनकी घोषणा उनके फेफड़ों के कैंसर से जूझने की अटकलों के बीच की गयी थी।

इलाज का अच्छा असर हो रहा है

उनके परिवार के एक सदस्य ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘ इस प्रकार की खबर थी कि उनका जीवन छह महीने ही है…(लेकिन) ऐसी कोई बात नहीं थी। उनके एक प्रकार के फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित होने का पता चला था जिसके लिए मुंबई में इलाज शुरू कर दिया गया और उन पर इलाज का अच्छा असर हो रहा है।” उन्होंने कहा, ‘‘वह आज अपनी जांच के लिए गए थे और रिपोर्ट अच्छी आयी है। भगवान की कृपा और सब लोगों की दुआओं के साथ इलाज का अच्छा असर हो रहा है।”

मैं इसे हरा दूंगा: संजय दत्त

पिछले दिनों संजय दत्त ने एक वीडियो में अपनी बीमारी के बारे में बात करते हुए कहा था, “अगर आप यह देखें तो पाएंगे कि यह मेरी जिंदगी का हालिया निशान है, लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। मैं कैंसर से जल्दी ही मुक्त हो जाऊंगा।” सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट हाकिम अलीम ने अपने सोशल मीडिया पेज पर संजय दत्त का वीडियो शेयर किया था।

संजय दत्त आखिरी बार “सड़क 2” में दिखे थे। उन्होंने पिछले सप्ताह पहली बार कैंसर होने के बारे में मशहूर ‘हेयर स्टाइलिस्ट’ आलिम हकीम द्वारा साझा की गई एक इंस्टाग्राम पोस्ट में जिक्र किया था।