शाहिद कपूर की बीवी मीरा राजपूत खुद को इस तरह रखती है फिट
शाहिद कपूर की बीवी मीरा राजपूत खुद को इस तरह रखती है फिट

    Loading

    बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर आज इंडस्ट्री के ए लिस्टर स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं। एक्टर शाहिद कपूर अक्सर अपने फॅमिली के साथ स्पॉट होते रहते हैं। वही वह सोशल मीडिया पर भी अपनी पत्नी मीरा राजपूत और बेटी मिशा की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। ऐसे में बॉलीवुड से भले ही मीरा राजपूत ताल्लुक ना रखती हो लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम बिलकुल भी नहीं हैं। मीरा राजपूत अक्सर अपने फोटोस और फिटनेस को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। 

    बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का फिल्मी दुनिया से कोई ताल्लुक नहीं रखती है। लेकिन इसके बावजूद भी मीरा राजपूत लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। मीरा राजपूत अपनी फिटनेस और स्टाइल के मामले में बॉलीवुड कर अभिनेत्री को मात देती रहती हैं।

    Mira Rajput flashes wedding ring as she showers love on Shahid Kapoor: 'You  make my heart skip a beat' | Bollywood - Hindustan Times

    फैंस के बिच शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की एक अलग ही पहचान है। इतना ही नहीं मीरा राजपूत की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। मीरा अक्सर अपने वर्कआउट की तस्वीर भी शेयर करती रहती हैं। वही हालही में मीरा राजपूत ने अपने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की वीडियो शेयर की थी। इसमें उनका कॉन्फिडेंस देखते ही बन रहा था। इस वीडियो में मीरा ने ब्लैक ब्रॉलेट और प्रिंटेड पैंट में दिखाई दे रही हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

     

    Pics: Mira Rajput makes heads turn with her style statement in THIS  glamorous ensemble

    इस वीडियो की उनके फैंस जमकर तारीफ़ कर आरहे हैं। उनके इस स्टाइल से उनके चाहनेवाले काफी इम्प्रेस नजर आ रहे है और मीरा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। उनके इस वर्कआउट वीडियो से यह साफ़ हो गया है की खुद को बाकी की बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह फिट रखने के लिए मीरा राजपूत जमकर वर्कआउट करती रहती हैं। मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर हमेशा अपने पोस्ट्स से छाई रहती हैं। वही बात करें शाहिद कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारें में तो वह जल्द ही जर्सी में नजर आएंगे। फिर शाहिद अपना डिजिटल डेब्यू भी करनेवाले हैं।