shakti-kapoor-is-ready-to-debue-in-fiction-tv-with-radhakrishn

स्टार भारत का मोस्ट पॉपुलर शो 'राधाकृष्ण' में भी कुछ बड़े बदलाव होने वाले है। खबरों के मुताबिक, इस शो में बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर की एंट्री होने वाली है।

Loading

मुंबई. कोरोनावायरस के चलते सभी टेलीविज़न शो और फ़िल्मो की शूटिंग को बंद किया गया था। लेकिन, अब भारत सरकार ने कुछ शर्तों के साथ टीवी शो और फ़िल्मो को शूटिंग करने की इजाजत दे दी है। ऐसे में अब जल्द ही दर्शकों को उनके पसंदीदा शो देखने को मिलने वाले है। लगभग 2 महीनों से शो की शूटिंग बंद होने के वजह से टीआरपी चार्ट में भी काफी खलबली मच गयी है। इसी टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाने के लिए सारे शो अपनी कहानी में कुछ बदलाव लेकर आ रहे है। इसी बीच खबर मिली है कि स्टार भारत का मोस्ट पॉपुलर शो ‘राधाकृष्ण’ में भी कुछ बड़े बदलाव होने वाले है। खबरों के मुताबिक, इस शो में बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर की एंट्री होने वाली है।

दरअसल, लॉकडाउन के बाद ‘राधाकृष्ण’ में महाभारत की कहानी का आरंभ होने वाला है। शो के मेकर्स ने इस ट्रैक को ‘कृष्ण अर्जुन गाथा’ का नाम दिया है। वही, महाभारत में शकुनि मामा के किरदार में शक्ति कपूर नजर आने वाले है। शकुनि मामा का किरदार उन अहम रोल्स में से एक है जिनकी वजह से महाभारत के युद्ध की शुरुआत हुई थी। ऐसा माना जा रहा है कि ‘राधाकृष्ण’ के पहले एपिसोड में ही शक्ति कपूर की दमदार एंट्री हो जाएगी।

बता दे कि शक्ति कपूर शो ‘राधाकृष्ण’ से अपना फिक्शन डेब्यू करने जा रहे है। शक्ति कपूर के फैंस उन्हें टीवी पर शकुनि मामा के किरदार में देखने के लिए काफी उत्सुक है। हालाँकि अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। मालूम हो कि शो ‘राधाकृष्ण’ में महाभारत के युद्ध के दौरान कई नए चेहरे देखने को मिलेंगे।