रिवीलिंग आउटफिट पहन ‘हंगामा 2’ प्रमोशन में पहुंची शिल्पा शेट्टी, भड़के यूजर बोले ‘इतना कमाते हैं, फिर भी…’

'हंगामा 2’ प्रमोशन इवेंट के दौरान शिल्पा बेहद बोल्ड और ग्लैमरस लुक में नजर आईं।

    Shilpa Shetty reached ‘Hungama 2’ promotion wearing a revealing outfit, furious user said ‘I earn so much, still…’: फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों ‘हंगामा 2’ (Hungama 2) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के जरिए लंबे समय बाद शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। ‘हंगामा 2’ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म इस महीने 23 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में  शिल्पा के अलावा जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी (Meezaan Jaafery), परेश रावल और प्रणीता सुभाष भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म रिलीज में अब कुछ ही समय बचा हुआ है ऐसा में कलाकारों ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। 

    हाल ही में एक बड़े इवेंट के साथ मुंबई में ‘हंगामा 2’ का प्रमोशन हुआ। इस इवेंट में फिल्म से जुड़े सभी कलाकार दिखाई दिए। इस दौरान सबकी नजरें शिल्पा शेट्टी पर टिकी दिखाई दी। दरअसल, ‘हंगामा 2’ प्रमोशन इवेंट के दौरान शिल्पा बेहद बोल्ड और ग्लैमरस लुक में नजर आईं। अभिनेत्री ने इस इवेंट के लिए बरगंडी कलर के क्रॉप टॉप और लॉन्ग ब्राउन कलर के लैदर स्कर्ट कैरी करती दिखाई दी। शिल्पा के यह ड्रेस काफी रिवीलिंग था, जोकि उनके फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आया। इस ड्रेस के चलते सोशल मीडिया पर शिल्पा काफी ट्रोल हो रही है। 

    एक यूजर ने शिल्पा को ट्रोल करते हुए लिखा ‘’ब्लाउज पहनना भूल गईं’ तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा ‘लोगों के पास इतने पैसा होने के बावजूद बिना कपड़ों के घूमते हैं।‘ बता दें, ‘हंगामा 2’ में शिल्पा शेट्टी-अक्षय कुमार की फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के सॉन्ग ‘चुरा के दिल मेरा गोरिया चली’ का रीमेक भी लिया गया है, जो की हाल ही में रिलीज हुआ है।