Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) इस समय एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। दरअसल शोएब इब्राहिम के पिता को ब्रेन स्ट्रोक आया है जिसके चलते उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बता दें कि दीपिका के ससुर को ब्रेन स्ट्रोक हुआ जिसके बाद से वो आईसीयू में भर्ती हैं। शोएब ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी कि उनके पिता का ब्रेन स्ट्रोक हो गया है जिसके चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती है। शोएब इब्राहिम ने अब बताया है कि उनके पापा की हालत कैसी है और कितना सुधार हो रहा है।

    शोएब इब्राहिम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि पापा को ब्रेन हेमरेज हुआ है, जिसके कारण उनके शरीर के बाएं हिस्से को हल्का सा लकवा मार गया है। इससे उनके पापा के हाथ-पैर बहुत ही कम चल रहे हैं और चेहरे पर भी उसका असर दिख रहा है। वीडियो में शोएब ने बताया कि उनके पिता आईसीयू में हैं और 2-3 दिन वहीं रहेंगे। उन्होंने आगे कहा कि उनके पिता का बायां हिस्सा लकवाग्रस्त (Paralyzed) हो गया है। लेकिन उन्हें डॉक्टरों पर भरोसा है।

    वीडियो में शोएब ने कहा, ‘ब्रेन स्ट्रोक के बाद के 72 घंटे महत्वपूर्ण हैं। ऐसी स्थिति वाले मरीजों को आईसीयू में निगरानी में रखा जाता है, इसलिए वह कल और परसों भी वहीं रहेंगे। मेरे पिताजी के दिमाग में एक छोटा थक्का है, लेकिन जिस जगह पर यह बना है वह चिंता का विषय है। उनका बायां हिस्सा लकवाग्रस्त है। मैं उनसे मिलने में असमर्थ हूं क्योंकि वह आईसीयू हैं और हमें वहां जाने की अनुमति नहीं है। मैं उनके साथ अस्पताल में हूं। मैं उनसे दिन में दो बार मिलता हूं, एक बार सुबह और फिर शाम को। कृपया हमारे लिए भी प्रार्थना करें।’

    आपको बता दें शोएब ने ये जानकारी फैन्स को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। शोएब ने इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि, एक बार फिर से आप सब लोगों की दुआओं और सहारे की जरूरत है। पापा को रात को ब्रेन स्ट्रोक की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। और इस वक्त वो आईसीयू में है। तो प्लीज आप सभी दुआ कीजिए कि अल्लाह उन्हें जल्दी ठीक कर दें।