कुछ इस तरह थी सिद्धार्थ शुक्ला की लव लाइफ, शहनाज गिल-रश्मि देसाई के अलावा इन एक्ट्रेस से भी हुआ था प्यार
Sidharth Shukla

    Loading

    बिग बॉस 13 के विनर और टीवी के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे। इस कहबर ने फैंस को तगड़ा झटका दिया हैं। बालिका वधु से अपनी पहचान बनानेवाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया हैं। आपको बता दे कि मुंबई के कूपर हॉस्पिटल के एक अधिकारी ने उनके निधन की पुष्टि की है। सिद्धार्थ शुक्ला को सुबह ही दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

    Sidharth Shukla dies at 40 | Entertainment News,The Indian Express

    हालही में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के साथ डांस दीवाने 3 में नजर आये थे। शहनाज गिल और सिद्धार्थ की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते थे। लोगों का ऐसा मानना था कि सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ाको बता दे कि शहनाज के पहले भी कई ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जिनसे सिद्धार्थ शुक्ला को हुआ था प्यार। आइए इस रिपोर्ट में हम आपको बताते हैं सिद्धार्थ शुक्ला के लव लाइफ बारें में…

    Bigg Boss 13' winner Sidharth Shukla dies of heart attack

    शहनाज गिल

    शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को तो दर्शक ने अपने सर पर बैठाकर रखा था। इन दोनों को बिग बॉस 13 में एक दूसरे के करीब आते देखा था। फैंस का ऐसा मानना था कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

    Sidharth Shukla

    आरती सिंह 

    बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह को एक साथ देखा गया था। खबरें थी कि ययह दोनों एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। मगर दोनों में से भी किसी ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान नहीं दिया।

    Sidharth Shukla

    रश्मि देसाई

    बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की नोकझोंक तो हर किसी को याद हैं। टीवी शो ‘दिल से दिल तक’ के दौरान इन दोनों में काफी नजदीकियां बढ़ी थी और खबरें थी कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वे एक-दूसरे को बेहद प्यार करते थे। 

    Sidharth Shukla

    दृष्टि धामी 

    टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दृष्टि धामी से भी सिद्धार्थ शुक्ला को हुआ था प्यार। दृष्टि धामी से सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर हुई थी। तब ऐसी खबरें सामने आई थी की यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

    तनीषा मुखर्जी 

    वही अगर ख़बरों की माने तो बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा को भी सिद्धार्थ शुक्ला डेट कर चुके हैं। उन्हें कई बार एक दूसरे के साथ घूमते देखा गया था। 

    Sidharth Shukla

    शिल्पा शिंदे

    बिग बॉस 11 की विनर रही शिल्पा शिंदे और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे से प्यार करते थी। मगर यह रिश्ता ज्यादा नहीं टिक पाया। एक इंटरव्यू में शिल्पा ने यह खुलासा किया था कि वह अपनी चीजों को लेकर बहुत पजेसिव हैं, वह मरने-मारने पर उतर आते हैं। सिद्धार्थ ने शिल्पा के साथ कई बार मारपीट की थी.

    Sidharth Shukla

    स्मिता बंसल

    टीवी सीरियल ‘बालिका वधु’ में सिद्धार्थ शुक्ला ने शिव किरादर से हर किसी का दिल जीत लिया था। इस सीरियल में सिद्धार्थ की सास का किरदार टीवी एक्ट्रेस स्मिता बंसल ने निभाया था। तभी ऐसे खबरें थी कि स्मिता बंसल और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन यह रिश्ता ज्यादा नहीं चला।

    Sidharth Shukla

    आपको बता दे कि टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी की दुनिया का ‘मोस्ट डिजायरेबल मैन’ का खिताब मिला हुआ है।

    नवभारत टीम की तरफ से सिद्धार्थ शुक्ला को भावपूर्ण श्रद्धांजलि।