BJP leader Ram Kadam attacked Sonu Sood's hotel, attacked government

सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों अपने फिल्मों से ज्यादा सोशलवर्क के चलते चर्चा का विषय बने दिखाई देते है।

    Sonu Sood became the messiah for the victim’s family: जरूरतमदों की मदद के लिए हर पल तैयार रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) का एक लेटेस्ट ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें अभिनेता कैप्शन में लिखती नजर आए कि ‘दिन बन गया आज…’ दरअसल, कुछ दिनों पहले एक परिवार ने सोनू सूद को टैग करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। साथ ही परिवार ने बीमार बच्चे के इलाज के लिए सोनू सूद से मदद की अपील की थी। अभिनेता ने भी बिना किसी को बोले चुपचाप तरीके से उस परिवार की मदद कर दी। बेटी ठीक होने के बाद पीड़ित परिवार ने फिर से एक वीडियो पोस्ट कर सोनू सूद को धन्यवाद कहा है। 

    आप भी नजर डाले इस वीडियो पर- 

     

    सोनू के फैंस इस ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर इसे गलत बता रहे हैं। इस वीडियो से पहले हाल ही में सोनू सूद अमीरों को सोशल मीडिया के जरिए खरीखोटी सुनाते दिखाई दिए थे। सोनू ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा ‘दुनिया में दो तरह के गरीब हैं, एक जो हालातों से हैं और दूसरे जो इन गरीबों की मदद नहीं कर पाए। यह दूसरे वाले पहले वालों से बड़े गरीब हैं।‘ 

     

    बता दें, सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों अपने फिल्मों से ज्यादा सोशलवर्क के चलते चर्चा का विषय बने दिखाई देते है। लॉकडाउन में अभिनेता ने कई गरीब लोगों की मदद की। खाना खिलाने से लेकर गरीब लोगों को उनके गांव पहुंचाने तक सोनू सूद हर तरह से लोगों की मदद करते दिखाई दिए थे।