sonu-sood-raja-bhaiya-extends-help-to-tv-artist-anupam-shyam-gave-financial-assistance

कुंडा के विधायक व जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ ‘राजा भैया’ भी अनुपम श्याम की मदद करने के लिए आगे आए हैं।

मुंबई. स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘प्रतिज्ञा’ में ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार निभाने वाले प्रसिद्ध एक्टर अनुपम श्याम इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं।अनुपम श्याम किडनी के संक्रमण से जूझ रहे हैं। अनुपम फ़िलहाल आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। ऐसे में अनुपम ने एक्टर सोनू सूद और आमिर खान से मदद की गुहार लगाई थी।

अनुपम की गुहार सुनकर सोनू सूद उनकी मदद के लिए आगे आए हैं। वहीं, अब कुंडा के विधायक व जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ ‘राजा भैया’ भी अनुपम श्याम की मदद करने के लिए आगे आए हैं। राजा भैया ने अनुपम को 5 लाख रुपये की मदद की है। इसके अलावा राजा भैया ने अनुपम को आगे भी मदद करने का आश्वासन दिया है।  

अनुपम श्याम उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के रहनेवाले हैं। इस समय श्याम मुंबई के लाइफ लाइन अस्पताल में भर्ती हैं। डॉक्टर ने उन्हें किडनी ट्रांस्प्लाट की सलाह दी है। लेकिन, पैसों की कमी होने के कारण उनके इलाज में दिक्कत आ रही थी। इसके बाद अनुपम ने सोशल मीडिया के माध्यम से मदद की गुहार लगाई थी। जिसके बाद राजा भैया अनुपम श्याम की मदद करने के लिए आगे आए। राजा भैया ने फौरन अनुपम के एकाउंट में 3 लाख रुपये की धनराशि भेजी और कहा है कि शेष 2 लाख की धनराशि जल्दी भेज दी जाएगी।