अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव : बंद हुआ ‘ब्रीद’ का डबिंग स्टूडियो

खबर मिली है कि अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद साउंड एंड विजन डबिंग स्टूडियो को भी कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया हैं।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसी बीच नानावटी अस्पताल से खबर मिली है कि अमिताभ और अभिषेक की सेहत अभी स्थिर हैं। वही, पिता-पुत्र को अस्पताल की आइसोलेशन यूनिट में रखा गया हैं। खबर मिली है कि अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद साउंड एंड विजन डबिंग स्टूडियो को भी कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया हैं।

फिल्म एनालिस्ट कोमल नाहटा के ट्विट करते हुए इस बात की जानकरी दी हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बीते दिनों अभिषेक बच्चन ने अपनी वेब सीरिज ‘ब्रीद इनटू द शैडो’ के लिए साउंड एंड विजन डबिंग स्टूडियो में रिकॉर्डिंग की थी। अभिषेक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्टूडियो को कुछ दिन बंद रखने का फैसला लिया गया है।’

सूत्रों के मुताबिक, अमिताभ और अभिषेक का रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया गया हैं। हालाँकि अभी तक टेस्ट की रिपोर्ट आई नहीं। वही, बच्चन परिवार के अन्य सदस्य यानि जया बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या का कोरोना टेस्ट नेगेटिव निकला हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित होने के बाद सोशल मीडिया पर सभी लोग उनके स्वास्थ्य के लिए दुआ कर रहे हैं।