South Indian Famous Actor PC Sonam Is No More
Photo Credit - Instagram

अभिनेता पीसी सोमन के निधन की खबर आई केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने शोक जताया।

    मुंबई: मनोरंजन जगत  को लगा एक और बड़ा जठका। अभिनेता और  थिएटर आर्टिस्ट  पीसी सोमन का अब हमारे बीच नहीं रहे ,  पीसी सोमन  का निधन आज सुबह 4 बजे केरल में हुआ। बताया जा रहा है की उन्हें उम्र से रिलेटेड बीमारी हुई थी क्यूकि वो 81 वर्ष के थे। पीसी सोमन ने अपने करियर की शुरुवात  थिएटर से किया था जिसके बादफ उन्हेंने फिल्मी जगह में जुड़ने का फैसला किया।  पीसी सोमन  ने कई हिट फिल्मो में काम किया है।

    पीसी सोमन को सबसे जड़ा फिल्मकार अडूर गोपालकृष्न की फिल्मे ‘स्वयंवरम’, ‘विधेयन’ और ‘मथिलुकल’ के लिए जाना चाहते थे। उन फिल्मो में पीसी सोमन के किदरदार को लोगो ने बहुत पसंद किया था। पीसी सोमन ने  ‘कौरवर’, ‘ध्रूवम’ और ‘फायरमैन’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। 
     
    पीसी सोमन ने फिल्मो से ज्यादा थिएटर नाटक किया है उन्होंने अब तक करीबन 300 से ज्यादा थिएटर प्ले किया है।  यहाँ तक की पीसी सोमन फिल्मों और थिएटर में काम करने के अलावा छोटे पर्दे पर भी काम किया है। 
     
    जैसे से ही अभिनेता पीसी सोमन के निधन की खबर आई केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने शोक जताया। भले ही अब वो हमारे बीच नहीं रहे लेकिन वो हमेशा हमारे दिलो में जिन्दा रहेंगे।