SS Rajamouli and his family became Corona Negative

साउथ की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली'(Baahubali) के निर्देशक एसएस राजामौली के फैंस के लिए खुशख़बरी है।

मुंबई. साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ (Baahubali) के निर्देशक एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) के फैंस के लिए खुशख़बरी है। राजामौली और उनका परिवार कोरोना (Corona) नेगेटिव पाए गए। राजामौली ने खुद ट्वीट करते हुए  इस बात की जानकारी दी है। 

राजामौली(S. S. Rajamouli) ने ट्वीट में लिखा “क्वारंटाइन के दो सप्ताह पूरे। कोई लक्षण नहीं। जांच रिपोर्ट में हम सब नेगेटिव पाए गए। डॉक्टर ने कहा कि हमें प्लाज्मा दान के लिए पर्याप्त एंटीबॉडी विकसित करने के लिए अभी से 3 सप्ताह इंतजार करना होगा।” 

ग़ौरतलब है कि 29 जुलाई को राजामौली (S. S. Rajamouli) ट्वीट करते हुए कोरोना (Corona) पॉजिटिव पाए जाने की खबर दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था  “कुछ दिन पहले मैं और मेरे परिवार के सदस्यों ने हल्का बुखार महसूस किया था, लेकिन बाद में अपने आप ठीक हो गया। हमने फिर भी जांच कराई, जिसके रिपोर्ट में हल्के कोरोना के लक्षण मिले। हमने डॉक्टरों के निर्देश अनुसार खुद को ‘होम क्वारंटाइन’ किया है। हम सभी बेहतर महसूस कर रहे हैं। कोई लक्षण नहीं है, लेकिन सभी सावधानियों और निदेशरें का पालन के साथ एंटीबॉडी बनने की प्रतीक्षा कर रहे हैं ताकि हम अपने प्लाज्मा को दान कर सकें।